19 APRFRIDAY2024 5:50:10 AM
Nari

विद्या के 10 ट्रैडीशनल लुक, एक्सेसरीज कलैक्शन भी है खास

  • Updated: 07 Apr, 2017 11:50 AM
विद्या के 10 ट्रैडीशनल लुक, एक्सेसरीज कलैक्शन भी है खास

फैशन: बाकी हीरोइनों की तरह विद्या बालन अपने दमदार किरदार के लिए बॉलीवुड में काफी फेमस है। जहां यह अपनी परफैक्ट एक्टिंग के लिए जानी जाती है, वहीं ट्रैडीशनल आउटफिट के लिए भी काफी मशहूर है। अगर इनके साड़ी लुक की बात करें तो इनका साड़ी को पहनने का अंदाज काफी अलग है, जो लोगों को भी खूब पसंद आता है।   


खास का विद्या बालन बनारसी और कॉटन साड़ियों को वेयर करना पसंद करती है। साड़ी के साथ उनकी ज्वैलरी सलैक्शन भी काफी शानदार होती है। विद्या को ट्रैडीशनल आउटफिट के साथ ज्वैलरी वियर करना काफी अच्छे से आता है, जो उनपर काफी सूट भी करता है। इंडियनवेयर के साथ एक्ससेरीज को वियर करना काफी मुश्किल का काम होता है क्योंकि अगर एथनिक ड्रैस को जरूरत से ज्यादा एक्सेसराइज कर दिया जाए तो वह ज्यादा ओवर लगने लगता है। 


बॉलीवुड डीवा विद्या इस मामले में बिल्कुल बैस्ट है क्योंकि वह अपने एथनिक आउटफिट को काफी अच्छे से एक्सेसराइज करना जानती है। बोहो नेकलेस और अफगानी इयररिंग्स से लेकर ऑक्सिडाइस्ड सिल्वर नोज पिन तक, उनका एक्सेसरी कलैक्शन शानदार होता है। अगर आप भी ज्यादा इंडियनवेयर पहनती है और उसके साथ एक्सेसरीज वियर करने में क्फूयजन रहती है तो आप विद्या से आईडिया ले सकते है। उनकी तरह एतनिक औक क्लासी लुक को अच्छा टच दे सकती है। 

Related News