20 MAYMONDAY2019 4:51:21 AM
Nari

फिक्की फ्लो के मंच पर पहुंचे बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और सूफी गायक रब्बी शेरगिल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Apr, 2019 05:23 PM

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली संस्था 'फिक्की फ्लो' द्वारा अमृतसर में 'The Power Issue' इवेंट आर्गनाइज किया गया जिसमें फ्लो नेशनल प्रेजीडेंट हरजिंदर कौर तलवार, बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन बतौर चीफ गेस्ट और पंजाबी सूफी गायक रब्बी शेरगिल बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर शामिल रहे। वुमेन बेस्ड इस इवेंट में विद्या ने अपने विचार सांझा किए कि कैसे देश में लडकियों को कैसे आगे ले कर जाया जा सकता है और साथ ही अपनी लाइफ एक्सपीरियेंस को फिक्की फलो की वर्किंग वुमेन के साथ शेयर किए।
PunjabKesari, FICCI FLo Amritsar

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले भी फिक्की फ्लो के इवेंट अटैंड कर चुकी हैं लेकिन अमृतसर में वह पहली बार आईं है। वह बहुत खुश है कि उन्हें गुरु नानक देव जी 550 साल प्रकाश पर्व के एक अहम मौके पर बुलाया गया है।
PunjabKesari, vidya balan

फिक्की फ्लो अमृतसर की नई चेयरपर्सन बनीं आरूषि वर्मा

इस मौके पर विशेष तौर पर आरुषि वर्मा को इस साल फिक्की फ्लो अमृतसर का नया चेयरपर्सन नियुक्त किया गया। उन्होंने कहा कि आज फिक्कीफ्लो अमृतसर के यूनिट को एक साल पूरा हुआ है और इस एक साल में बहुत से प्राप्तियां हुई है और बतौर एक हेड बन जाने के बाद आगे इन फ्यूचर महिलाओं के इकनोमिकली स्ट्रांग होने के लिए काम करेंगी जिससे की महिला के सम्मान को आगे ले जाया जाए। इसी के साथ उनका कहना है कि इस साल को वह गुरु नानक देव जी के 550 साल प्रकाश पर्व को समर्पित कर रही हैं।
PunjabKesari

फिक्की फ्लो ने दिया महिलाओं को एक अलग प्लेटफॉर्मः साइशा चोपड़ा

वहीं, इस बीच पंजाब केसरी ग्रुप की डायरेक्टर श्रीमती साइशा चोपड़ा ने फिक्की फ्लो मेंबर्स को मुबारक बाद देते हुए कहा कि अब तक  फ्लो ने जो काम किया है वह काबिल-ए-तारीफ है और आने वाले समय में कई बड़े काम होंगे जिससे फिक्की फ्लो एक अलग सन्देश कायम करेगा। नए चेयरपर्सन आरुषि वर्मा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब अमृतसर को आगे नई ऊंचाई पर लेकर जाएंगी। साथ ही उनका कहना है की आज वह खुश है की एक महिला के सन्मान को आगे बढाने के लिए फिक्की फ्लो आगे आया है।
PunjabKesari

आज के पंजाबी संगीत से समाज को नुकसानःरब्बी शेरगिल 

वहीं इस बीच रबी शेरगिल से विशेष बात चीत हुई उन्होंने आज के संगीत का खंडन किया और कहा कि आज के पंजाबी संगीत में लचरता आ गई है जिससे की समाज को नुक्सान हो रहा है साथ ही आज का पंजाब का संगीत साहित को खत्म कर रहा है जो की चिंता का विषय है , साथ ही उनका कहना है कि आज की पंजाबी फिल्में केवल हास्य पर आधारित है और वह भी प्लान कर रहे है कि वह एक बेहतर पंजाबी फिल्म का निर्माण करें जिससे की समाज को एक अच्छा सन्देश दिया जा सके।
PunjabKesari

Related News

From The Web

ad