15 DECSUNDAY2019 1:24:17 PM
Nari

ऑफिस में बॉस के साथ रहती है अनबन तो आपके काम आएंगे ये टिप्स

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 02 Dec, 2019 07:06 AM
ऑफिस में बॉस के साथ रहती है अनबन तो आपके काम आएंगे ये टिप्स

जॉब करने वाले लोगों को सबसे ज्यादा इंतेजार हफ्ते के आखिरी दिन का होता है। सवाल यह उठता है कि भला ऐसा क्यों! असल में काम के प्रेशर को दूर भगाने के लिए लोग बेसब्री से अपने छुट्टी वाले दिन का इंतेजार करते हैं। मगर कई बार काम करने वाली जगह पर अपने साथ काम करने वाले लोगों या फिर बॉस के साथ कुछ आनाकानी हो जाती है, जिस वजह से दिल करता है बस अब दो-तीन दिनों तक घर या फिर बाहर घूम फिरकर अपना मन बदला जाए। अगर आप भी खुद को किसी ऐसी ही परिस्थिति में फसा पा रहे हैं तो चलिए आज इस प्रॉबल्म से बचने के कुछ आसान तरीके पता करते हैं।

Related image,nari

वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर ऑफिस या घर में आपकी अपने आसपास के लोगों के साथ नहीं बनती, तो समझ जाएं कि आपके घर या ऑफिस में वास्तु दोष उत्प्न्न हो चुके हैं। ऐसे में इस समस्या का समाधान निकालने के लिए आप वास्तु शास्त्र में बताए गए कुछ नियमों का पालन कर सकते हैं। जैसे कि...

बॉडी के 7 चक्र

अपने बॉस के साथ अच्छे संबंध बनाने का सबसे आम तरीका है कि आप अपने काम को पूरी ईमानदारी और लगन के साथ पूरा करें। आपका मन काम में अच्छे से लगे इसके लिए सबसे पहले बॉडी में मौजूद 7 चक्रों को स्ट्रांग करें। इन्हें स्ट्रांग करने के लिए आप ध्यान और योग का सहारा ले सकते हैं। आप शारीरिक और मानसिक तौर पर जितने फिट होंगे अपने काम में आपका मन और ध्यान दोनों अच्छे से लगेंगे।

Related image,nari

पॉजिटिव एनर्जी लाएगा एक्वेरियम

जॉब में तरक्की और बिजनेस में ग्रोथ के लिए अपने काम करने वाली जगह पर एक्वेरियम रखें। इससे आपके काम करने वाली जगह पर पॉजिटिव एनर्जी की वृद्धि होगी। ऑफिस में सब तरह को लोगों से मिलना पड़ता है, मगर कोशिश करें अपना ज्यादा वक्त पॉजिटिव वाइबस से भरपूर लोगों के साथ स्पैंड करें।

दिन के अनुसार चुने कपड़े

अपने काम और जीवन में खुशियां भरने के लिए वास्तु के अनुसार कपड़े पहनें। अगर आप ऑफिस या काम पर निकलते वक्त दिन के हिसाब से कपड़े पहनकर निकलते हैं, तो आपके ग्रह काफी हद तक शांत रहते हैं। जिससे आपका दिन और बेहतरीन तरीके से व्यतीत होता है।

Related image,nari

तो ये थे वास्तु के अनुसार अपनी जॉब और बिजनेस को बेहतरीन बनाने के तरीके... जिन्हें फॉलो करके आप अपने जीवन की समस्त परेशानियां दूर कर सकते हैं। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News