14 OCTMONDAY2019 12:14:00 PM
Nari

कंघी बना सकती है आपको कंगाल, जानिए कैसे?

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 23 Sep, 2019 06:18 PM
कंघी बना सकती है आपको कंगाल, जानिए कैसे?

कई बार ऐसा होता है कड़ी मेहनत के बावजूद व्यक्ति को जीवन में सफलता नहीं मिल पाती। इसके पीछे की वजह आपके घर में रखे कुछ सामान भी हो सकते हैं चलिए आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताते हैं।

PunjabKesari,nari

टूटी हुई कंघी

अगर आप टूटी हुई कंघी से बाल संवारते हैं तो यह इस आदत को बदल लें क्योंकि यह धन हानि की वजह बनता है। साथ ही टूटी हुई कंघी का इस्तेमाल आपकी सेहत पर भी बुरा असर डालता है, जिस वजह से आपका धन दवाइयों पर खर्च होता है।

PunjabKesari,nari

सूर्यास्त के बाद झाडू लगाना

जिन घरों में सूर्यास्त के बाद झाडू लगाया जाता है वहां लक्ष्मी रहना पसंद करती हैं। इसलिए शाम के वक्त भूलकर भी झाडू नहीं लगाना चाहिए।

नाखून चबाना

उस घर में माता लक्ष्मी कभी भी नहीं आती, जिस घर के सदस्यों में नाखून चबाने की आदत होती है। ऐसा करना बेहद अशुभ माना जाता है।

PunjabKesari,nari

जूठे बर्तन

रात के खाने के बाद जूठे बर्तनों को बिना साफ किए सो जाने से भी घर की लक्ष्मी नाराज होती है। ऐसे में जरुरी है रोज रात को बर्तन साफ करने के बाद ही आप सोएं।

हाथ-पैर धोकर न सोना

जो व्यक्ति रात के वक्त बिना हाथ-पैर धोए सो जाते हैं, उनके द्वारा किया गया कोई भी काम सफल नहीं होता। खासतौर पर घर में कमाई करने वाले व्यक्ति को जरुर सोने से पहले हाथ-पांव धोकर सोना चाहिए, ताकि घर में कभी पैसों की कमी न आ सके। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News