27 NOVFRIDAY2020 7:59:44 PM
Nari

दीवारों पर सजेगी ये तस्वीरें तो पॉजिटिविटी से खिल उठेगा आपका घर

  • Edited By neetu,
  • Updated: 23 Jul, 2020 10:42 AM
दीवारों पर सजेगी ये तस्वीरें तो पॉजिटिविटी से खिल उठेगा आपका घर

घर की दीवारें तब तक सुनी दिखती हैं जब तक उस पर कुछ सजाया ना जाए। तस्वीरें जैसे लगी नहीं कि दीवारों के जरिए घर में एक अलग सी रौनक खिल उठती हैं लेकिन दीवारों पर लगी तस्वीरें भी आपके जीवन में अच्छे-बुरे प्रभाव डाल सकती हैं इसलिए इनका चयन थोड़ा सोच समझ कर करें क्योंकि कुछ तस्वीरों की नकारात्मकता आपके जीवन में क्लह-क्लेश डाल सकती हैं ऐसा हम नहीं वास्तुशास्त्र कहता है। 

दीवारों पर लगानी चाहिए कैसी तस्वीरें 

 

उगते सूरज की तस्वीरें 

उगता सूरज यानि की एक नए दिन की शुरुआत जो आपको एक नई उमंग नई इच्छा देता है। बस घर में भी उगते सूरज की तस्वीर लगाएं इससे घर में सकारात्मक उर्जा का वास होगा आपको नए कामों को करनेमें प्रेरणा मिलती हैं। साथ ही रुके रास्ते खुलते हैं। 

nari,PunjabKesari

मछलियों की तस्वीरें  

तैरती हुई रंग-बिरंगी मछलियों की तस्वीरें लगाना शुभ माना जाता है। वास्तु के अनुसार, ये घर में पॉजिटिविटी का संचार करती हैं। साथ ही कहा जाता हैं कि इससे परिवार के सदस्यों की सेहत भी सही रहती हैं और मां लक्ष्मी की कृपा आपके घर में बनी रहती हैं जो लोग घर में एक्वेरियम नहीं रख पाते वह भी ये तस्वीरें घर में लगा सकते हैं। 

मेमनों की तस्वीरें 

घर, दुकान या ऑफिस में भेड़ के बच्चे की तस्वीर लगाएं। वास्तु के अनुसार, इसे लगाने से नकारात्मक ऊर्जा भी सकारात्मक ऊर्जा में बदल जाती हैं। कारोबार में तरक्की मिलने से आर्थिक परेशानी दूर होती है।

nari,PunjabKesari

खिलखिलाते चेहरों की तस्वीरें 

कहते हैं कि जैसे चीजें हमने आस-पास देखते हैं वैसा ही प्रभाव हम पर भी पड़ता हैं। इसलिए तस्वीरें हमेशा खुश मिजाज लगाए ताकि आप में पॉजिटिविटी आती रहे। साथ ही परिवार के सदस्यों के बीच प्यार और एकता बनी रहती है।

nari,PunjabKesari

Related News