14 OCTMONDAY2019 11:11:21 AM
Nari

'America's Got Talent' के फाइनल में पहुंचा मुंबई स्लम एरिया का  'V Unbeatable' ग्रुप

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 14 Sep, 2019 02:26 PM
'America's Got Talent' के फाइनल में पहुंचा मुंबई स्लम एरिया का  'V Unbeatable' ग्रुप

इंडियन डांस के मूव्स हर व्यक्ति को डांस करने के उत्साहित कर देता है। तो वहीं इंडियन डांसर्स के मूव्स हर किसी को दांतों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर कर देता है। अपने इन्हीं मूव्स के साथ भारत का V. Unbeatable ग्रुप  America's Got Talent के फाइनल राउंड में पहुंच चुका है। इस मंच पर डांसर्स के मूव्स को देखकर न केवल वहां जज बल्कि लोग भी हैरान है। 

जबरदस्त मूव्स से जीता जज का दिल 

 V. Unbeatable ग्रुप के मेंबर्स ने फाइनल राउंड में पहुंचे के लिए रणवीर सिंह व अर्जून कपूर की फिल्म गुंडे के जश्न - ए- इश्क गाने पर ऐसे मूव्स व स्टेप किए की सबके होश उड़ गए। शो को जज कर रहे जुलियाना हफ, गैब्रिएला यूनियन व Howie Mandel ने स्टेंडिंग ओवेशन दी। इससे पहले भी सेमीफाइनल में इस ग्रुप ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था। डांस के दौरान ग्रुप द्वारा एक्रोबेटिक मूव्स, खतरनाक स्टंट्स सबका दिल जीत लेते हैं।

मुंबई के स्लम एरिया से है ग्रुप के सदस्य

 V. Unbeatable ग्रुप के सभी मेंबर्स मुंबई के स्लम एरिया के रहने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके ग्रुप में 28 डांसर्स है। जिनकी उम्र 12 से 27 साल है। वह जिस एरिया से है वहां पर कभी पानी आता है कभी नही। बिजली की सुविधा भी पूरी तरह से नही होती है। इतना ही नही एक कमरे में 7 से 10 लोग रह कर अपना गुजरा करते है। ट्यूब पर जब उन्होंने इस कंपीटिशन के बारे में देखा तो उन्होंने सोचा कि क्या वह इस कंपीटिशन में जा सकते है। उसके बाद उन्होंने इस कंपीटिशन में जाने का फैसला लिया।

PunjabKesari,Nari

16 सिंतबर को होगा फाइनल 

इस कंपीटिशन का फाइनल 16 सिंतबर होगा। जिसमें उन्हें वॉइसेस ऑफ सर्विस ग्रुप, डेट्रॉइट यूथ क्वायर, रायन नीलमिलर, एमान बीशा, टाइलर बटलर- फिगुएरोआ टक्कर देगें।

PunjabKesari,Nari

डांस प्लस में भी ले चुके है भाग 

ग्रुप के मेंबर्स रियालिटी शो डांस प्लस 4 में भाग ले चुके है। जिसमें उन्हें धर्मेश सर ने मेंटर किया था। इतना ही नही यह ग्रुप फाइनल कोर में भी शामिल हुआ था। इसके साथ ही यह कलर्स चैनल के शो में भी नजर आ चुके है। इस सो को मोना सिंहव कृष्ण अभिषेक ने होस्ट किया था।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News