Twitter
You are hereNari

ग्लोइंग फेस और हेयर केयर के लिए इस्तेमाल करें Vodka

ग्लोइंग फेस और हेयर केयर के लिए इस्तेमाल करें Vodka
Views:- Tuesday, June 19, 2018-5:17 PM

शादी या पार्टी में खूब पी जाने वाली वोदका यानि शराब चाहे सेहत के लिए हानिकारक हो लेकिन यह स्किन निखारने और बालों के लिए काफी फायदेमंद है। इसके लिए आपको इसे पीना नहीं है बल्कि चेहरे और बालों पर लगाना है। रशियन लेड़ीज के ग्लोइंग फेस का राज भी यहीं ड्रिंक है। आइए जानिए वोदका के इस्तेमाल से स्किन और बालों को क्या-क्या फायदे मिलते हैं?

1. ग्लोइंग फेस के लिए
डल स्किन पर ग्लो लाने के लिए वोदका बहुत फायदेमंद है। इसके लिए कॉटन बॉल पर वोदका लगा कर चेहरे को साफ करें। यह चेहरे की गंदगी पूरी तरह से हटा देती है। इससे चेहरा खिल उठेगा और साथ में ग्लो भी आएगा।

2. मुंहासों से मिलें छुटकारा
PunjabKesari
वोदका में एंटी-बैक्‍टीरियल गुण होते हैं जो मुंहासों से राहत दिलाने में मदद करते हैं। मुंहासों पर वोदका लगाने से यह जल्दी सूख जाते हैं और मुंहासों से राहत मिलती है।

3. स्किन के पोर्स करें बंद
इसे चेहरे पर लगाने से स्किन को ओपन पोर्स बंद होकर टाइट हो जाते हैं। इससे स्किन स्मूद दिखने लगती है। इसके अलावा इससे स्किन टाईट होकर झुर्रियों से छुटकारा मिलता है।

4. डैंड्रफ से मिलें छुटकारा
PunjabKesari
बालों में डैंड्रफ की प्रॉब्लम फंगस और बैक्टीरिया के कारण होती है। इससे छुटकारा पाने के लिए वोदका काफी फायदेमंद है। इसे बालों पर लगाने से बैक्टीरिया और फंगस पूरी तरह से खत्म हो जाती है।

5. बालों को बनाएं मुलायम
वोदका बालों पर कंडीशनर की तरह काम करती है। अगर आप शैंपू में थोड़ी मात्रा में वोदका मिक्स करके लगाते है तो इससे बालों का रूखापन खत्म होकर मुलायम हो जाते हैं।
 


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News

Beauty