20 OCTSUNDAY2019 3:50:36 AM
Nari

5 महीने बाद किया उर्वशी ने खुलासा,लोगों का हुआ मुंह बंद

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 23 Sep, 2019 04:38 PM
5 महीने बाद किया उर्वशी ने खुलासा,लोगों का हुआ मुंह बंद

सबकी जिंदगी में बहुत सी प्रोब्लम्स होती रहती है। मगर एक स्टार की लाइफ ज्यादा मुश्किल भरी होती है। हर काम सोच-समझकर करना होता है। 5 महीने पहले उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। उस वीडियो ने बहुत ज्यादा सवालों की लाइन खड़ी करदी थी। उस वीडियो में बोनी कपूर उर्वशी के पीछे अजीब तरह से हाथ लगा रहे थे। मगर कभी भी उर्वशी ने इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया। शायद लोगों के कमैंट्स उनसे सही नहीं गए इसलिए अब उन्होंने एक पुष्टि दी है। चलिए आपको पूरी बात बताते है। 

उर्वशी ने बहुत ही गुस्से में ऐसा कैप्शन अपने अकाउंट पर शेयर की है -‘एक मशहूर अखबार ने ये न्यूज छापी है. तुम लोग अब महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना। तुम लोगों को ये भी नहीं पता है कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है।’ 

उनका कहना है कि वो वीडियो रात भर में वायरल हो गे था, बात दरअसल यह थी कि वो उनसे किसी तमिल फिल्म के सिलसिले में बात कर थी। उनके पास इतना टाइम नहीं था कि वो उनकी ऑफर की गई फिल्म करें, इसका ये मतलब नहीं कि उनका बोनी कपूर साथ कोई रिश्ता नहीं। उन्हें फोटोग्राफी के एंगल के बारे में नहीं मालूम है, जिस तरह से फोटो ली गई है, जो कि बहुत अजीब था।  इस बात का बतंगड़ बन गया, मेरा फोन 7 दिनों तक लगातार इन घटिया टेक्स्ट के कारण बजता रहा। जो भी दिखाया गया, ऐसा कुछ नहीं था। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News