12 APRMONDAY2021 3:31:36 PM
Nari

अक्षय की एक्ट्रेस को ससुर ने प्राॅपर्टी से किया बेदखल, यह अधिकार भी छीन लिया था

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Mar, 2021 06:15 PM
अक्षय की एक्ट्रेस को ससुर ने प्राॅपर्टी से किया बेदखल, यह अधिकार भी छीन लिया था

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी ससुराल वालों के साथ ज्यादा खास नहीं निभी। उन्हीं में से एक 17 साल पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हत्या' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर हैं जोकि इन दिनों मराठी टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। मगर वर्षा ससुराल वालों के साथ अपनी अनबन को लेकर चर्चा में रही। दरअसल, ससुर ने वर्षा को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था लेकिन क्यों? इसके बारे में हम आपको बाद में बताएंगे लेकिन जरा उनके फिल्मी करियर पर नजर डाल लेते है... 

PunjabKesari

बड़े-बड़े स्टार्स के साथ किया काम 

वर्षा उसगांवकर ने करियर की शुरुआत 90 के दशक में मराठी फिल्म 'गम्मत जम्मत' से की थी। वर्षा ने बतौर एक्ट्रेस पहली बॉलीवुड फिल्म 1991 में आई 'दूध का कर्ज' की थी। इससे पहले वो 1988 में बीआर चोपड़ा के पॉपुलर टीवी सीरियल 'महाभारत' में उत्तरा का किरदार निभा चुकी हैं। उस दौर में वर्षा ने जितेन्द्र, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, नाना पाटेकर और रजनीकांत जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन उन्हें उस दौर की दूसरी एक्ट्रेस की तरह कामयाबी नसीब नहीं हो पाई।

ससुर ने कर दिया था प्रॉपर्टी से बेदखल 

मगर चर्चा में तब आई जब वर्षा के ससुर ने उन्हें और उनके पति को अपनी प्रॉपर्टी से पूरी तरह बेदखल कर दिया था। दरअसल, वर्षा ने 2000 में मशहूर संगीतकार रविशंकर शर्मा के बेटे अजय शर्मा से शादी कीं। 2012 में जब रवि का निधन हुआ तो उसके बाद वर्षा पर उनकी ननदों ने संपत्ति कब्जा करने का आरोप लगाया था। वर्षा की ननद का दावा था कि उनके पिता के निधन के बाद भाई और भाभी ने घर पर कब्‍जा कर लिया।

PunjabKesari

म्यूजिक डायरेक्टर रवि ने अपनी वसीयत में अपना घर अपनी बेटियों के नाम कर गए थे क्योंकि रवि ने अपनी वसीयत में ये भी लिखा था कि मेरे बेटे और बहू ने शादी के बाद से मेरी किसी भी तरह से कोई मदद नहीं कीं। मैं चाहता हूं कि मेरे मरने के बाद बेटे और बहू का मेरी संपत्ति पर कोई हक न हो। इतना ही नहीं, ससुर ने तो वसीयत में इतना तक लिखा था कि मेरी मौत के बाद मेरा बेटे और बहू को मेरे शव को हाथ तक न लगाने दिया जाए। कानूनी लड़ाई के बाद कोर्ट ने संगीतकार रवि के बंगले को उनकी बेटियों को सौंपा दिया था। 

PunjabKesari

बता दें कि वर्षा  ने 1990 में दूरदर्शन के टीवी शो 'रानी लक्ष्मीबाई' में लीड रोल किया था। इसके अलावा वो टीवी सीरियल 'घर जमाई' और 'जमाई राजा' में भी काम कर चुकी हैं।

Related News