30 MARMONDAY2020 6:19:44 AM
Nari

वायरल हो रहा अनोखा Wedding Card, लिखा- 'अंबानी से कम नहीं हैं हम '

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 14 Nov, 2019 11:59 AM
वायरल हो रहा अनोखा Wedding Card, लिखा- 'अंबानी से कम नहीं हैं हम '

भारत में शादियों का सीजन शुरु हो जाता है हर किसी के घर में शादी का कार्ड जरुर आया होगा लेकिन इस वेडिंग सीजन में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कार्ड ने पूरे देश को हसंने पर मजबूत कर दिया। कॉमेडियन अक्षर पाठक द्वारा सोशल मीडिया पर एक ऑनेस्ट वेडिंग कार्ड  पोस्ट किया गया जिसमें शादी की जानकारी बहुत ही क्रिएटिव तरीके से बताई गई। इसमें परिवार ने खुद को अंबानी, दीपवीर और प्रियंका से मुकाबला किया है। चलिए आपको भी बताते है इस वेडिंग कार्ड में ऐसा क्या लिखा है जिसे पढ़ कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगें।

 

PunjabKesari,nari

कॉमेडियन अक्षर पाठक द्वारा शेयर किया गया शर्मा जी के लड़के और वर्मा जी की लड़की की शादी का वेडिंग कार्ड बहुत ही अनोखा है। कार्ड के पहले पेज पर लिखा हुआ है, अंबानी से कम नहीं है हम। हमने कितना खर्चा किया है कार्ड देखकर पता लग जाएगा। इससे आगे लिखा है शर्मा जी का लडका और वर्मा जी की लड़की की शादी 6 दिसंबर को होगी। यह दिन काफी शुभ है इसलिए इस दिन 22 हजार शादियां हो रही है जिस कारण आप काफी घंटे ट्रैफिक में फसे रहेंगे। इसके साथ ही # Sha Verma लिखा हुआ है। पेज के आखिर में लिखा है कोई गिफ्ट मत लेकर आना सिर्फ कैश लेकर आना। हम 18 जूस मिक्सर का क्या करेंगे?

PunjabKesari,nari

 

कार्ड के दूसरे पेज पर लिखा है अगर दीपिका रणवीर 6 और प्रियंका निक 8 फंक्शन कर सकते है तो हम भी 2 या 3 रिसेप्शन करेंगे कम से कम। उसके बाद लिखा है कि प्रोग्राम का समय 7 बजे रखा है जबकि हम खुद 8ः30 बजे आएगें। साथ ही लिखा है अगले पेज पर रास्ते के डायरेक्शन के लिए एक बहुत ही कंफ्यूजन मैप है। 

PunjabKesari,nari

आखिरी पेज पर मैप बना वेन्यू की लोकेशन बताई गई है और लिखा है इस मैप के भरोसे मत रहाना, रास्ते में किसी से पूछ लेना। 

यह कार्ड लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है और कुछ लोगों ने तो नीचे सुझाव दिया है। कुछ ने कहा कि इस कार्ड में मेन्यू भी शामिल करना चाहिए था। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News