30 OCTFRIDAY2020 2:07:55 PM
Nari

ट्विंकल बोलीं - बस मेरा खून उबालते हैं अक्षय, एक्टर बोले- डराना गलत है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Sep, 2020 07:03 PM
ट्विंकल बोलीं - बस मेरा खून उबालते हैं अक्षय, एक्टर बोले- डराना गलत है

बाॅलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पति-पत्नी होने के साथ ही अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों एक दूसरे की अक्सर खिंचाई करते भी नजर आते हैं। लेकिन इन दिनों इस कपल का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो पेरेंट्स के लिए देखना बहुत जरूरी है। वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों बच्चों के सवालों का मजेदार जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा पूछता है कि आपके घर का बेस्ट शेफ कौन है? ट्विंकल यह सवाल सुनते ही अपना चेहरा किताब से छुपा लेती हैं। जिसके बाद वह कहती हैं कि उनका बेटा आरव उनके घर का बेस्ट शेफ है। वहीं अक्षय खुद को दूसरा बेस्ट शेफ बताते हैं। अक्षय के इस जवाब पर ट्विंकल बिना कोई देर किए कहती हैं कि इन्हें बस मेरा दिमाग फ्राई करना आता है, मेरा खून उबालना आता है।

 

इसी बीच एक बच्चा दोनों से सवाल करता है कि उन्होंने खाना खिलाने लगे कभी डरावनी कहानियां सुनाई हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए ट्विंकल कहती है कि जब आरव छोटा था तो वह उन्हें कहती थी कि अगर खाना नहीं खाओगे तो मटन लेडी आएगी। उसकी उंगलियों को काटकर फ्राई करेगी और जुहू मार्केट में बेच देगी। ट्विंकल बताती हैं कि यह बात सुनकर आरव इतना डर गया था कि उसने काफी समय तक फ्रेंच फ्राइज नहीं खाए क्योंकि वो सोचता था कि मटन लेडी ने फ्रेंच फ्राइज बनाए हैं।

PunjabKesari

जिसके बाद अक्षय कहते हैं कि ऐसा करना बिल्कुल गलत है। अपने बच्चों को कभी भी इस तरह से नहीं डराना चाहिए। अक्षय कहते हैं कि शुक्र है भगवान का कि मेरी बेटी नितारा काफी समझदार है। वह ट्विकंल की ऐसी बातें नहीं सुनती है। अक्षय ने यह बड़ी अच्छी बात कही कि बच्चे को इस कद्र ना डराए कि वह अपने दिल-दिमाग में उसे हावी कर लें।

PunjabKesari

ट्विंकल ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैं एक मटन महिला को तैयार करने का दोषी हूं जो छोटे बच्चों की उंगलियों को काटती है जबकि वह चॉकलेट पराठों जैसे व्यंजनों को बनाती है। हम दोनों मानते हैं कि रियल लाइफ के सुपरहीरो काल्पनिक नायकों को हरा देते हैं।' वहीं बात करें ट्विंकल खन्ना की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Related News