15 DECSUNDAY2019 1:24:48 PM
Nari

टीवी की संस्कारी बहू हुई बोल्ड, 'किस' करके मचाया तहलका

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 02 Dec, 2019 05:40 PM
टीवी की संस्कारी बहू हुई बोल्ड, 'किस' करके मचाया तहलका

अब लोगों का क्रेज फिल्म-टीवी सीरियल से ज्यादा वेब सीरीज में हैं इसलिए तो अब बॉलीवुड हो या टीवी स्टार दोनों ही वेब सीरिज में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। टीवी की जो संस्कारी बहुएं थी वो भी वेब सीरिज में अपनी बोल्डनेस दिखा रही हैं और तो और संस्कारी रोल निभाने वाली इन बहुओं का बोल्ड अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में श्वेता अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज को छोड़ कर बोल्ड अवतार में नजर आई और किस सीन देकर उन्होंने तहलका मचा दिया। सिर्फ किस ही नहीं वह बोल्ड लेंग्वेज का इस्तेमाल भी करती नजर आ रही हैं, श्वेता स्टार प्लस की पहली प्रेरणा है... वो सीधी-सादि रोल निभाने वाली श्वेता का वेब सीरीज 'हम तुम एंड देम' में लिपलॉक सीन पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है लेकिन सिर्फ श्वेता ही नहीं और भी बहुत सारी दीवाज हैं तो सीधी सादी बहूओं का चोला छोड़ कर बोल्ड बेब्स बन गईं।

PunjabKesari

वहीं टीवी की 2 मशहूर बहनें निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा भी इस रेस में मानों सबसे आगे हो। निया तो पिछले साल से ही बोल्ड सीन्स और बोल्ड अवतार के लिए चर्चा में थी मगर उनके पीछे-पीछे मानों उनकी बड़ी बहन का रोल निभाने वाली क्रिस्टल भी आ गई। इसी साल उनका भी एक वेब सीरीज में आगमन हुआ। 'फितरत' में उनका हॉट और सेक्सी दोनों अंदाज देखने को मिला। बिकनी हो या कोई रोमांटिक सीन दोनों में क्रिस्टल का अभिनय और परफेक्ट फिगर देखने लायक था। निया शर्मा जितनी सीधी सादी नजर आईं थी वैसी अब वह बिलकुल नहीं हैं। उनके कपड़े हो या मेकअप दोनों ही बहुत बोल्ड हैं।

PunjabKesari

सारा खान जो की विदाई सीरियल में साधना के भोले रोल से खूब फेमस हुई थी लेकिन वह अब इस भोलेपन को बहुत पीछे छोड़ चुकी हैं।मौनी रॉय ने जब टीवी की दुनिया में एंट्री की थी तो एकदम सीधी सादी दिखती थी लेकिन अब तो वह बॉलीवुड दीवाज को मात दे रही हैं।अब बात करते है दिव्यांका त्रिपाठी कि.... स्टार प्लस की इशी मां भी इस साल वेब सीरीज में नजर आई। उनका यह शो राजीव खंडेलवाल के साथ था। इस शो में उनका बोल्ड अवतार ही नहीं बल्कि एक अलग रूप ही देखने को मिला। उनके रोमांटिक सीन्स की चर्चा तक लोगों में होती रहती है।

PunjabKesari

वहीं इसी सीरीज में बरखा वशिष्ट भी बहुत बोल्ड अवतार में नजर आई। हालांकि उनका रोल काफी छोटा-सा था। मगर जितना भी था, बहुत ही उम्दा और कहर ढाने वाला ही था।

PunjabKesari

PunjabKesari

शमा सिकंदर जो काफी देर से टीवी के पर्दे से गुमनाम-सी हो गई थी। उन्होंने भी एक थोड़ा-सा या कहें अतरंगा सा वेब सीरीज किया था। इस सीरियल का मतलब समझना फैंस के लिए काफी लंबा रहा या यूं कहे कि बोरिंग रहा। लेकिन इस सीरीज में शमा ने काफी बोल्ड सीन्स दिए है जो काफी देर तक सोशल मीडिया पर नाम कमा रहा था ।

PunjabKesari

त्रिधा चौधरी भी इस लिस्ट में शामिल है... उनके बोल्ड सीन्स हो या बोल्ड अवतार दोनों की ही काफी तारीफे सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी। वहीं नागिन 3 की सुरभि ज्योति भी 'तन्हाइया' सीरीज में अपने लिपलॉक सीन्स के लिए काफी सुर्खियों में आ गई थी।संजीदा शेख भी इस लिस्ट में अव्वल नंबर पर ही आती है। उनके सीन्स काफी बोल्ड थे। लोगों को इन संस्कारी बहुओं का यह बेब वाला अंदाज काफी पसंद  तभी तो डायरेक्टर हर हफ्ते एक नया वेब सीरीज लांच कर रहे है।

 

 

Related News