23 SEPMONDAY2019 12:25:56 PM
Nari

पति से अलग होने के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं टीवी की 'तपस्या'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Aug, 2019 04:48 PM
पति से अलग होने के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं टीवी की 'तपस्या'

सीरियल 'उतरन' में तपस्या का रोल प्ले कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। खबरों के अनुसार, रश्मि हीरा व्यापारी और एक्टर अरहान खान को डेट कर रही हैं। जी हां, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। 


अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं रश्मि

PunjabKesari

PunjabKesari
खबरों के मुताबिक, 2017 से दोनों रिलेशनशिप में है। रश्मि और अरहान को टीवी एक्टर प्रिंस नरुला की शादी में भी साथ में देखा गया था। कहा जाता है कि यही से इनके रिश्ते की शुरूआत हुई थी। बाद में दोनों की दोस्ती गहरी हो गईं। रश्मि और अरहान के करीबी दोस्त ने इनके रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि ये दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं दोनों साथ में ज्यादातर समय बिताना पसंद करते हैं। यही नहीं रश्मि खुद अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर रिएक्शन दे चुकी है। एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा,' अरहान परिवार की तरह मेरा बहुत अच्छा दोस्त हैं।' 

इन दिनों एक्टर अरहान खान को कर रही डेट

PunjabKesari

PunjabKesari


कहा जा रहा है कि रश्मि और अरहान दोनों ही अपने रिलेशन को सीक्रेट रखना चाहते हैं। हालांकि दोनों ने ही एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त बताया है और रिलेशन पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। खबरें तो यह भी सुनने को मिल रही है कि अरहान और रश्मि टीवी के विवादित शो बिग बॉस के सीजन 13 में दिख सकते है। 

2015 में रश्मि ने दिया था पति नंदीश को तलाक

PunjabKesari


गौरतलब है कि रश्मि देसाई ने साल 2012 में अभिनेता नंदीश संधू के साथ शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। सीरियल उतरन में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। यही नहीं रश्मि और नंदीश नच बलिए में भी नजर आए थे लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों में अनबन रहने लगी। 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले रश्मि अपने बढ़े हुए वजन को लेकर चर्चा में आईं थी। दरअसल, रश्मि के बढ़े हुए वजन की वजह  सोरायसिस नामक बीमारी थी। उन्होंने खुद खुलासा किया था कि बीमारी की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया। 

Related News