19 APRFRIDAY2024 11:55:24 AM
Fashion

Gold Awards 2019: ब्लैक ड्रेस में टीवी की प्रेरणा ने लूटी लाइमलाइट, मेकअप को लेकर ट्रोल हुई हिना खान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 Oct, 2019 03:52 PM
Gold Awards 2019: ब्लैक ड्रेस में टीवी की प्रेरणा ने लूटी लाइमलाइट, मेकअप को लेकर ट्रोल हुई हिना खान

कल रात मुंबई में हुए गोल्ड अवॉडर्स(Gold Awards 2019) के रेड कारपेट पर टीवी की कई हसीनाओं ने जलवे बिखेंरे। टीवी एक्ट्रेसेज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में नजर आईं। किसी ने अपनी ड्रेस को लेकर वाहवाही लूटी तो कोई ट्रोलिंग का शिकार हुई। चलिए एक नजर डालते है इन दीवाज की लुक पर...

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते हैं टीवी की प्रेरणा यानि की Erica Fernandes की। erica ने ब्लैक कलर का ऑफ-शोल्डर गाउन वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी। मिनिमम मेकअप और हेयरबन उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे थे। 

PunjabKesari

अपनी एक्टिंग के लिए फेमस अनीता हंसनदानी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखी। ड्रेस के साथ अनीता ने सिंपल हेयरस्टाइल किया। वहीं Divyanka Tripathi पीच कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई। 

PunjabKesari

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी एक्ट्रेस हिना खान ने पिंक कलर की वन-शोल्डर ड्रेस वियर की। ड्रेस के साथ हिना ने मिनिमम एक्ससेरीज कैरी की। हिना का मेकअप बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। उनके फैंस ने कहा too much makeup।

सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी ने पेस्टल कलर का गाउन पहना, जिसके साथ उन्होंने डार्क मेकअप किया। अपने आउटफिट में शिवांगी ठीक-ठाक लग रही थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Rubina Dilaik का वेस्टर्न लुक देखने को मिला। उन्होंने ब्लू कलर का डीप नेक आउटफिट पहना था, जिसकी कमर पर बेल्ट लगी हुई थी। हाई हेयर बन रूबीना के लुक को अलग दिखा रहा था। 

PunjabKesari

सनी लियॉन भी इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनी। सनी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ रेड लिपस्टिक लगाई थी। 

PunjabKesari

सब की चहेती भारती सिंह पति हर्ष के साथ शो में पहुंची। भारती ने ब्लैक एंड गोल्डन कलर की इंडो-वेस्टर्न साड़ी वियर की थी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस सुरभि चंद्रा (Surbhi Chandna) sequined golden dress में दिखाई दी। मिनिमम मेकअप और लाइट एक्ससेरीज उनके लुक को पूरा कर रही थी। 

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर गाउन में दिव्यंका त्रिपाठी

PunjabKesari

गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News