25 APRTHURSDAY2024 2:03:11 PM
Nari

फेमस होने के लिए टीवी की इन 6 एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Aug, 2019 05:10 PM
फेमस होने के लिए टीवी की इन 6 एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी की दुनिया भी काफी पॉपुलर हैं। पॉपुलेरिटी के मामले में टीवी एक्ट्रेसेज भी कुछ कम नहीं है। टीवी की कुछ हसिनाओं ने फेमस होने के लिए वेब सीरिज का भी सहारा लिया। खुद को फेमस करने के लिए इन एक्ट्रेसेज ने कई बोल्ड सीन दिए। यही नहीं इनका सोशल मीडिया भी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हैं। चलिए इस पैकेज में हम आपको इन्हीं दीवाज के बारे में बताते हैं। 

1. मौनी रॉय 

टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी मौनी छाई हुई हैं। मौनी को सीरियल 'नागिन' से पहचान मिली थी। कई बार मौनी बिकनी लुक में भी नजर आ चुकी हैं। सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू  किया था।
PunjabKesari, mouni roy

2. अनीता हसनंदानी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अनीता ने सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से फेम हासिल किया। यही नहीं, वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। अनीता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। 

3. सुरवीन चावला

सुरवीन को आपने सीरियल 'कही तो होगा' में चारू के करिदार में देखा होगा। सुरवीन ने फिल्म हेट स्टोरी-2 में कई बोल्ड सीन्स दिए थे जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आईं। बता दें कि सुरवीन कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 
PunjabKesari

4. रुबीना दिलैक

टीवी की सीदी-साधी बहू रुबीना दिलैक रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। रुबीना को टीवी शो छोटी बहू से पहचान मिली थी। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

5. कविता कौशिक

कविता कौशिक टीवी में लेडी पुलिस का करिदार निभाते नजर आई। रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड है। वह बिकनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

6. करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। करिश्मा सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में भी दिख चुकी हैं। करिश्मा ने फिल्म ‘टीना’ और ‘लोलो’ में बेहद बोल्ड सीन दिए थे।

 

Related News