25 APRTHURSDAY2024 9:30:25 AM
Nari

स्टाइलिश दिखने के लिए बिना एक्सपर्ट की मदद से करें ये 5 हेयरस्टाइल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Jun, 2018 03:08 PM
स्टाइलिश दिखने के लिए बिना एक्सपर्ट की मदद से करें ये 5 हेयरस्टाइल

ऑफिस या कॉलेज की जल्दी में लड़कियों को सबसे मुश्किल लगता है हेयरस्टाइल बनाना। गर्मी से बचने के लिए ज्यादातर लड़कियां अपने बालों को बांध कर रखना पसंद करती है। लेकिन गर्मियों में भी ऐसे हैं जिन्हें वे हर तरह की ड्रेस के साथ कर सकती है और इसे करने के बाद उन्हें गर्मी भी नहीं लगेगी। आज हम आपको ऐसे हेयरस्टाइल करने सिखाएंगे, जिसे करने आपको परफेक्ट लुक मिलेगी।

 क्लचर से बनाएं हेयरस्टाइल
गर्मी में क्लचर से हेयरस्टाइल बनाना काफी आरामदायक है। मार्कीट में सिंपल से लेकर अट्रैक्टिव तक के हर तरह के क्लचर आसानी से मिल जाते हैं। अगर आपके बाल लंबे है तो क्लचर से बालों को ऊपर की तरफ बांध सकती है। इससे आपका चेहरा भी स्टाइलिश लगेगा। इस हेयरस्टाइल को आप जींस, सूट के साथ कर सकती है।

 पॉनीटेल हेयरस्‍टाइल

PunjabKesari, Stylish look, Hairstyle, हेयरस्टाइल,  पॉनीटेल हेयरस्‍टाइल, Beauty
लंबे बालों पर पॉनीटेल हेयरस्‍टाइल भी काफी जंचता है। इसे करने के लिए सामने की तरह बालों की फ्रिंज निकालें और बालों को  थोड़ा ऊंचा करके पीछे की तरफ बांधे। इसे बांधने के लिए आप कलरफुल क्लिप, रबर बैंड व हेयर बैंड का भी इस्तेमाल कर सकती है।

चोटी करके बनाएं हेयरस्टाइल
लंबे बालों की आप चोटी भी बना सकती है। इससे बालों में खिचाव भी रहेगा और गर्मी बी नहीं लगेगी। अगर आप चाहे को चोटी बनाने के बाद आप कई तरह के हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती है। 

 फ्रिंज कट हेयरस्‍टाइल

PunjabKesari, Stylish look, Hairstyle, हेयरस्टाइल,  पॉनीटेल हेयरस्‍टाइल, Beauty
इस हेयरस्टाइल को करने से लुक में बदलाव भी आएगा और इसे मैनेज करना भी आसान है। फ्रिंज कट हेयरस्‍टाइल कई तरह से कर सकते हैं जैसे विस्पी फ्रिंज, सॉलिड फ्रिंज, थिक व थिन फ्रिंज, लांग अथवा शॉर्ट फ्रिंज व साइड फ्रिंज। इन हेयरस्टाइल को आप चेहरे की शेप के अनुसार कर सकते हैं।

 बॉब कट हेयरस्‍टाइल
यह हेयरस्टाइल हर तरह के चेहरे पर जंचता है। इससे आप स्टाइलिश भी नजर आएगी।  इस हेयर कट में कानों को ढकते हुए बाल पीछे की अपेक्षा आगे से थोड़े लंबे होते हैं। गर्मी के मौसम में इसे आसानी से किया जा सकता है।

Related News