17 SEPTUESDAY2019 6:14:11 AM
Nari

लहंगा हो या चोली ट्राई करें डिफ्रेंट स्टाइल के लटकन(See Pics)

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 12 Sep, 2019 11:08 AM
लहंगा हो या चोली ट्राई करें डिफ्रेंट स्टाइल के लटकन(See Pics)

आजकल दुल्हन के लहंगे को बेहतरीन बनाने के लिए बहुत सारे नए आइडियाज डिजाइनर मार्किट में ले कर आते रहते है। लहंगे को खूबसूरत और अलग दिखाने  के लिए सिर्फ कारीगरी ही नहीं उनपर लेटेस्ट डिजाइन के लटकन भी बहुत अच्छे लग सकते है। यहां तक कि बैकलेस चोली पर भी आप लटकन का भी इस्तेमाल कर सकती है। चोली और लहंगे पर लटकन लगाने से उसकी शोभा बढ़ जाती है। आजकल मार्किट में मेटल से ले कर सिंपल कटआउट्स वाले लटकन भी मौजूद है जिनसे आप अपने आउटफिट को सबसे खूबसूरत दिखा सकते है। चलिए आपको बताते है कि आप किस तरह के लटकन में सबसे बेस्ट दिखेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आजकल मेटल लटकन का बहुत क्रेज है। इसे आप किसी भी शेप या साइज का बनवा सकते है। लोग अलग-अलग थीम के मेटल लटकन बनवाते है। आप भी अपनी शादी में ऐसे ही लटकन बनवा सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

चिड़िया,फूल या छोटे-छोटे जानवर के कटआउट्स वाले लटकन बहुत क्यूट लगते है। इन्हे ब्राइट कलर्स वाले लहंगे के साथ लगाया जा सकता है। चोली के पीछे भी यह बहुत खूबसूरत लगेंगे।

PunjabKesari

लटकन के साथ पोम-पोम बहुत अच्छे लगते है। अगर आपका लहंगा लाइट वेट का है तो आप इस तरह के लटकन से उन्हें एक नया लुक दे सकते है।

PunjabKesari

नेट फैब्रिक लटकन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह बिलकुल भी भारी नहीं होते है। आप इन्हें अलग रंग के भी बनवा सकती हैं।

PunjabKesari

इस तरह के लटकन सिर्फ और सिर्फ स्पेशल तरीके से डिजाइन करवाए। यह आप दुल्हन के लिए भी बनवा सकती है या अपने परिवार वालों के लिए यह बनवाए।

PunjabKesari

यह लटकन बहुत ही क्यूट होते है। ऊपर की तरफ से कोई जानवर या फूल और निचे की तरफ से उभरा हुआ। यह लटकन छोटे साइज में ही आते है। जिन्हे आप आसानी से टीमअप कर सकती है।

PunjabKesari

मैश फैब्रिक लटकन रॉयल लुक प्रदान करने  बेस्ट है। आप इन गोल्डन लटकनों को किसी हॉट-पिंक कलर के लहंगे के साथ मैच कर सकते है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News