19 APRFRIDAY2024 5:53:59 PM
Nari

Fashion: गर्मियों में ट्रैंड करेंगे ये फुटवियर्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Apr, 2019 12:46 PM
Fashion: गर्मियों में ट्रैंड करेंगे ये फुटवियर्स

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ड्रैसिंग सेंस के साथ परफेक्ट फुयवियर सिलेक्शन होना भी जरूरी हैं। बात समर सीजन की करें तो इस मौसम दौरान पैरों में पसीने और दुर्गंध की समस्या शुरू हो जाती हैं। ऐसे में लड़कियां बंद फुटवियर्स जैसे शूज या बेली के बजाएं ज्यादा प्लेटफॉर्म हील, स्लीपर या फ्लिप फ्लॉप सैंडल पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी अपने समर लुक परफेक्ट चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ समर फुटवियर्स आइडिया देते हैं जिनसे आप भी टिप्स लें सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

समर सीजन के लिए बेस्ट फुटवियर्स 

इस दिनों ओपन सैंडल, फ्लिप फ्लॉप, पंजाबी जूती, कोल्हापुरी चप्पल पहन आप खुद कंफर्टेबल के साथ कूल लुक दे सकती हैं। स्कर्ट, जींस, गाउन और वन पीस जैसी समर आउटफिच के साथ फ्लैट फुटवियर्स का कॉन्बिनेशन बिल्कुल बेस्ट है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वैसे तो वेजेस हील्स भी इस मौसम में ट्राई कर सकती हैं लेकिन छोटी हाइट वाली लड़कियों के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं अगर आप कैजुअल में कहीं बाहर शॉपिंग या आउटिंग पर जा रही हैं तो फोम और सॉफ्ट रबड़ वाली चप्पल या सैंडल कैरी करें। दरअसल, इस तरह की फुटवियर्स गर्मियों में पैरों का पसीना आसानी से सोख लेती हैं। साथ ही यह आपको कूल और कंफर्टेबल महसूस करवाती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इस दिनों पंजाबी जूती और कोल्हापुरी चप्पलों की डिमांड भी ज्यादा रहती हैं क्योंकि यह पैरों की ठंडक के साथ कंफर्ट लुक भी देती हैं। कोल्हापुरी चप्पल आप एथनीक या वैस्टर्न ड्रैसेज जैसे शॉर्ट ड्रैस, स्कर्ट, मैक्सी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं एथनीक सूट के साथ आप fizzy goblet की डिफरैंट टाइप पंजाबी जूती कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

वहीं इन दिनों एक और जूती का ट्रैंड चल रहा हैं जो आगे से तो बंद लेकिन एडियों से ओपन होती हैं। इस तरह की फुटफियर्स उन लड़कियों के लिए बेस्ट हैं जो पैरों को हमेशा कवर करके रखना पसंद करती हैं लेकिन गर्मियों में कंफर्ट व कूल भी रहना पसंद करती हैं। 

PunjabKesari
 
लोफर्स गर्मियों में कूल लुक देते हैं जिसे कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ों के साथ इस मौसम में पहना जा सकता है। 

PunjabKesari

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आप क्लासिक ब्रोग्स (मोटे चमड़े वाला जूता) या ऑक्सफर्ड जूते चुन सकते हैं। यह एक अच्छा ऑप्शन हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट समर ड्रैसेज के साथ गॉर्जियस लुक पाने के लिए आप Gladiators स्टाइल सैंडल भी कैरी कर सकती हैं जो आपको कूल के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको इन सैंडल में काफी वैरायिटीज मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें चूज कर सकती हैं। 

 

Related News