27 JUNTHURSDAY2019 4:22:18 PM
Nari

विंटर ब्राइड्स के लिए बेस्ट हैं ये 6 ट्रेंडी कलर्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Dec, 2018 06:17 PM
विंटर ब्राइड्स के लिए बेस्ट हैं ये 6 ट्रेंडी कलर्स

फैशनेबल लड़कियां खुद को सीजनल ट्रेंड के हिसाब ढालने की कोशिश करती है। बात अगर विंटर वेडिंग लहंगे के ट्रेंडी कलर्स की करें तो इन दिनों बाइट रंगों को खास अमहियत दी जाती है क्योंकि सर्दियों में ब्राइट कलर काफी अट्रेक्टिव लगते है। बस फर्क इतना है कि कोई कलर एवरग्रीन नहीं रहता, दुल्हनों में ब्राइट कलर को लेकर च्वाइस बदलती रहती हैं। मगर कुछ लड़कियां अक्सर अपने वेडिंग लहंगे के कलर को लेकर सोच में पड़ जाती है। अगर आप भी अपने वेडिंग लहंगे का कलर सिलेक्ट करते हुए कंफ्यूज हो रही है तो आज हम आपको कुछ ट्रेंडी कलर्स के लहंगे बताएंगे जो इस विंटर खूब ट्रेंड में है। 

गोल्डन कलर 

जी हां, गोल्डन कलर इस विंटर का ट्रेंडी कलर है जो दुल्हनों को खूब पसंद आ रहा है। आप भी ईशा अंबानी की तरह अपना वेडिंग लहंगा गोल्डन कलर में चूज करें जो आपको ग्रेसफुल दिखाने में मदद करेगा। गोल्डन की खासियत है कि यह लाइट ज्वेलरी में ग्लेमरस लुक देता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

रेड एंड गोल्डन कलर 

रेड हमेशा ही ब्राइडल के लिए एवरग्रीन कलर रहा है जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी के लिए चूज किया। रेड की अलग ही पहचान होती है जो झट से सभी को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर लेता है। आप भी रैड व गोल्डन कॉन्बिनेशन वाला लहंगा अपनी शादी के लिए चूज कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

गोल्डन एंड नेवी ब्लू कलर  

जी हां, इस विंटर यह कलर भी खूब ट्रेंड करेगा, जिसे आप भी ट्राई कर सकती है। बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल व एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी रिसेप्शन के लिए इस कलर का आउटफिट चूज किया लेकिन आप अपनी शादी के स्पेशल दिन के लिए इस कलर को चूज कर सकती है।  

PunjabKesari

PunjabKesari

शिमरी डार्क ग्रीन 

आपको बता दें कि शिमरी डार्क ग्रीन भी इन दिनों खूब चलन में है जिसे आप अपनी विंटर वेडिंग के लिए चूज कर सकती है। शादी में नहीं, तो आप अपनी रिसेप्शन या अन्य वेडिंग फंक्शन के लिए डार्क ग्रीन कलर की आउटफिट चूज कर सकती है। 

PunjabKesari

पैस्टल कलर्स का ट्रेंड 

विंटर ही नहीं, यह कलर तो समर सीजन का भी ट्रेंडी कलर रहा है। पैस्टल में आप लाइट पिंक, लाइट ग्रीन या लैवेंडर, आइवरी, ऑफ व्हाइट अन्य आदि कलर चूज कर सकती है जो आपको काफी ग्लैमरस लुक देंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आइवरी कलर

इस विंटर वेडिंग में ब्राइड्स की पसंद आइवरी कलर भी बन रहा है। जी हां, दीपिका से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी रिसेप्शन के लिए इसी कलर को चूज किया। खास बात है कि यह कलर डीसेंट लुक देता है जिसे आप भी ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad