23 OCTWEDNESDAY2019 12:34:42 AM
Nari

12 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं 'डॉ रिद्धिमा', पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Jun, 2019 09:41 AM
12 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं 'डॉ रिद्धिमा', पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

2007 में टीवी शो दिल मिल गए में डॉ. रिद्धिमा गुप्ता का रोल प्ले करने वाली शिल्पा आनंद को भले कौन नहीं जानता। सीरियल में करण सिंह ग्रोवर और शिल्पा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से लेकर रोमांटिक गानों तक सब कुछ एक-दम परफेक्ट था। 

एक साल बाद ही शिल्पा ने शो छोड़ दिया था थोड़ी देर बाद वह फिर शो में आईं लेकिन उन्हें वह पॉपुरेलिटी नहीं मिली। टीवी शो के अलावा शिल्पा ने कई फिल्मों में भी काम किया लेकिन उन्हें नाम नहीं मिला। अब लंबे समय से शिल्पा इंडस्ट्री से दूर है। खबरों की माने तो इंडस्ट्री से दूर होने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर ओहाना शिवानंद कर लिया था।
 

पूरी तरह बदला शिल्पा का लुक 

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन पहले और अब की शिल्पा के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। शिल्पा का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हैरान है। अब शिल्पा बिल्कुल अलग दिखती है।
 

नई लुक में वह कर्ली हेयर में देखी हालांकि आज भी उनकी स्माइल वैसे की वैसी ही है। पर्दे से दूर शिल्पा को उनके फैंस कई बाद कमबैक करने के लिए कहते है अब देखते है शिल्पा अपने फैंस की बात कब मानती है। चलिए हम आपको शिल्पा की नई लुक की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 


 

Related News