20 APRSATURDAY2024 12:47:03 PM
Nari

बॉलीवुड की ये 10 एक्ट्रेस करवा चुकी है Topless हॉट फोटोशूट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 17 Sep, 2019 01:18 PM
बॉलीवुड की ये 10 एक्ट्रेस करवा चुकी है Topless हॉट फोटोशूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने स्क्रीन पर हॉट किसिंग, इंटिमेट सींस दिए है। वहीं रियल लाइफ में भी कुछ एक्ट्रेस है जिन्होंने हॉट फोटोशूट के लिए टॉपलेस पोज दिए हैं। इन एक्ट्रेस की फोट्स की फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया। अगर आप नही जानते है कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते है।

दीपिका पादुकोण 

PunjabKesari,Nari

बाजीवा मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में एक आर्दशवादी भारतीय महिलाओं की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए टॉपलेस फोटशूट करवा चुकी हैं। इस शूट के लिए उन्होंने कई तरह के टॉपलेस पोज दिए हैं।

जैकलीन फर्नाडिंस 

PunjabKesari,Nari

जैकलीन अक्सर ही अपने फैंस के बीच अपनी हॉट इमेज के लिए पसंद की गई हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए अपने सोशल अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

ईशा गुप्ता 

PunjabKesari,Nari

ईशा गुप्ता हॉटनेस के मामले में हमेशा ही आगे रहती है। वह खुद ही अपनी हॉट फोट्ज  शेयर करती रहती हैं। उनके सोशल अकाउंट पर उनकी बहुत सारी टॉपलेस फोट्स है। 

ब्रूना अब्दुल्ला

PunjabKesari,Nari

देसी ब्याय व ग्रेंड मस्ती में अपनी बॉल्ड लुक देने वाली एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला भी कई बार हॉट टॉपलेस फोटो शूट करवा चुकी हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन वह कई सारी फोट्स शेयर करती रहती है।

आलिया भट्ट

PunjabKesari,Nari

उड़ता पंजाब व हाइवे में सीरियस लड़की का रोल अदा करने वाली अलिया भट्ट भी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं।

दिशा पाटनी

PunjabKesari,Nari

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपना पहले टॉपलेस फोटोशूट डब्बू रत्नानी के लिए अपना फोटोशूट करवाया था। जो कि टाइगर को भी काफी पसंद आया था। इतना ही इनकी फोट्स को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया था।

मंदिरा बेदी

PunjabKesari,Nari

अपनी इस बढ़ती हुई उम्र में भी मंदिरा बेदी ने अपनी फिगर को पूरी तरह से मंटेन करके रखा हुआ है। उनकी फिटनेस के लिए उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते है। मंदिरा वैसे तो अपनी हॉट फिगर की फोट्स इंटरनेट पर शेयर करती है लेकिन टॉपलेस फोटोशूट को देखकर लोग काफी हैरान हुए थे। जिसे सबने काफी पसंद भी किया था। 

परिणीति चोपड़ा

PunjabKesari,Nari

परिणीति चोपड़ा को उनकी फिगर के कारण हमेशा ही फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं लेकिन इसके बाद उन्होंने बड़ी ही अच्छे तरीके से खुद को मेटेन किया हैं। फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए परिणीति भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं।

श्रद्धा कपूर 

PunjabKesari,Nari

अपनी हॉट फिगर से ही अपने फैंस को घायल करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी टॉपलेस पोज देकर फोटोशूट करवा चुकी हैं। जिसे उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया था।

विद्या बालन

PunjabKesari,Nari

अपनी अदा व आखों से ही अपने फैंस को घायल करने वाली विद्या बालन भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News