23 APRTUESDAY2024 5:34:26 PM
Nari

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को मात देती हैं पॉलीवुड की ये 10 हीरोइन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Apr, 2019 09:49 AM
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को मात देती हैं पॉलीवुड की ये 10 हीरोइन

बॉलीवुड की तरह पॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से अलग पहचान बनाईं। ये एक्ट्रेस बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रेस से कम नहीं है। भले ही दीपिका-प्रियंका के मुकाबले इनकी फीस कम हो लेकिन अपनी खूूबसूरती और एक्टिंग से ये लाखों दिलों पर राज करती है। चलिए आज हम आपको पॉलीवुड की 10 एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को मात देती है। 

नीरू बाजवा

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता हैं एक्ट्रेस नीरू बाजवा का। नीरू आज पॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बॅालीवुड के सदाबाहार सुपस्टार देवआनंनद के साथ 'मैं सोलह बरस की' फिल्म से की थी। फिल्म असा नु मान वत्ना दा (2014) से उन्होंने पॉलीवुड में कदम रखा। 

सरगुन मेहता

एक्ट्रेस सरगुन मेहता की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। सरगुन ने "जी टीवी" के शो "12/24 करोल बाग़" से अपने करियर की शुरुआत की।  2015 में उन्होंने पंजाबी फिल्म "अंग्रेज़" से अपना फिल्मी करियर शुरू किया।

सुरवीन चावला

सुरवीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पॉलीवुड से की थी लेकिन वह तब और ज्यादा चर्चा में आईं थी जब हेट स्टोरी-2 में उन्होंने काफी बोल्ड सीन किए थे। सुरवीन डिस्को सिंह, सिंह वर्सेज कौर, लकी द अनलकी स्टोरी जैसी सुपरहिट पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सोनम बाजवा

सोनम बाजवा कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी है। 2014 में आईं फ़िल्म पंजाब 1984 में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। 

मैंडी टखर 

पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा मैंडी टखर इश्क गरारी, तू मेरा बाई में तेरा बाई , शडी बखरी है शान और मिर्जा, द् अनटोल्ड स्टोरी (2012) जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं। 

हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हिमांशी ने पंजाबी फिल्म 'सड्डा हक' में काम की। उन्होंने गायक हार्डी संधू का गाना 'सोच' में भी एक्टिंग की , जिससे वह लोगों के दिल पर राज करने लगी। 

सारा गुरपाल 

हॉट एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बहुत कम समय में ही पंजाबी सिनेमा में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली। उनका हर गाना हिट होता है जिससे इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

रूहानी शर्मा

रूहानी शर्मा ने अपने करियर के शुरूआत में काफी संघर्ष किया। 2013 में वह  'कुड़ी तू पटाखा' में दिखी थी। उन्होंने गैरी संधु, एमी विर्क जैसे कई फेमस पंजाबी सिंगर के साथ काम किया है।

 माही गिल

माही गिल पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ कई बॅालीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। माही गिल की तुलना लोग बॅालीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस तब्बू से करते हैं। 

श्रुति सोढ़ी

श्रुति सोढ़ी ने कई तेल्गू और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। फिल्म हैपी गो लक्की से श्रुति ने पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने दिल विल प्यार व्यार और वैशाखी लिस्ट फिल्में की। 

Related News