25 APRTHURSDAY2024 9:58:11 AM
Nari

रिश्ते में ताउम्र प्यार रहेगा बरकरार अगर फॉलो करते रहेंगे ये टिप्स

  • Updated: 25 Jun, 2018 10:06 AM
रिश्ते में ताउम्र प्यार रहेगा बरकरार अगर फॉलो करते रहेंगे ये टिप्स

शादी के शुरूआती समय में सबकुछ बहुत अच्छा लगता है। मगर कुछ समय बीत जाने के साथ-साथ रिश्तों में समझ तो बढ़ती है लेकिन प्यार का जुनून कहीं खो जाता है और रिश्ते की खूबसूरती धीरे-धीरे कहीं खोने लगती है। ऐसे में रिश्ते में प्यार और रोमांस बनाए रखने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की नहीं बल्कि कुछ छोटे-छोटे टिप्स फॉलो करने की जरूरत होती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स देंगे, जिससे आपके रिश्ते में ताउम्र प्यार बरकरार रहेगा।
 

1. झगड़ा कम, प्यार ज्यादा
कपल्स के बीच छोटे-मोटे झगड़े तो होते ही रहते हैं लेकिन इसे ज्यादा बड़ा न बनाए। अपने हर झगड़े को उसी समय सुलझाने की कोशिश करें। अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए झगड़ा कम और प्यार ज्यादा करें।

PunjabKesari

2. मैसेज कम, बातें ज्यादा
अपने पार्टनर से वाट्सअप पर चैट करने की बजाए दिन में एक बार पोन पर बात करें। अपने पार्टनर की आवाज सुनने से आपको एक अलग खुशी तो मिलती ही है साथ ही इससे टेंशन भी कम हो जाती है।
 

3. पार्टनर के साथ खाए खाना
दिन में एक बार अपने पार्टनर के साथ खाना जरूर खाएं, फिर चाहे वो ब्रेकफास्ट हो या डिनर। क्योंकि अपने पार्टनर के साथ बैठकर खाना खाने में एक अलग ही खुशी मिलती है।

PunjabKesari

4. वीकेंड पर जाएं घूमने
काम के चक्कर में आप अपने पार्टनर के साथ घूमने नहीं जा पाते लेकिन वीकेंड पर तो आप अपने साथ कहीं जा सकते हैं। अगर आप ज्यादा दूर नहीं जाना चाहते तो उनके साथ पिकनिक या डिनर डेट ही प्लान कर लें।
 

5. पार्टनर से मिलती-जुलती हॉबी
हर किसी की चॉइस हॉबी के मामले में अलग-अलग होती है लेकिन आप कोशिश तो कर सकती हैं कि आपकी कोई चॉइस मिलती हो। आप चाहे तो अपने पार्टनर की पसंद का काम करके भी रिश्ते में प्यार और रोमांस को बरकरार रख सकती हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News