18 SEPWEDNESDAY2019 12:52:23 PM
Nari

वायरल वीडियो ने पकड़वाए 3 आरोपी, 9 साल के बच्चे का किया था यौन शोषण

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 16 Aug, 2019 06:28 PM
वायरल वीडियो ने पकड़वाए 3 आरोपी, 9 साल के बच्चे का किया था यौन शोषण

जब कुछ गलत या  अपराध हो तो आप शिकायत करने न्याय पाने के लिए पुलिस के पास जाते है, क्योंकि आपको पता है कि वह आपकी मदद करेगें। जब पुलिस वाले ही आपके साथ अपराध करें तो आप मदद मांगे किसके पास जाएंगें। जी हां ऐसी ही घटना रायपुर में हुई है। एक वायरल वीडियो की मदद से यह घटना सबके सामने आई है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से तीन पुलिस ऑफिसर एक 9 से 10 साल के बच्चे का यौन शोषण कर रहे है। फिलहाल वीडियो की मदद से ही इन पुलिस वालों को पकड़ लिया गया है। 

यह था पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियों बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही थी। जो रायपुर के आउटर में पड़ने वाले सरोना रेलवे स्टेशन की हैं। इस वीडियों में 9 से 10 साल के बच्चे को तीन पुलिस वालों ने घेरा हुआ था। एक वर्दी व दो सिविल ड्रेस में थे। वहीं एक ने उसका हाथ पकड़ा दूसरा उसके कान मड़ोड रहा था। वहीं तीसरा उसे लगातार टांगें मार रहा था। इतने में वह उसकी पीठ पर हाथ मार कर उसे सहला कर उसके साथ अश्लील हरकते कर रहा था। एक टीशर्ट के अंदर हाथ डाल रहा था व दूसरा लड़के प्राइवेट पार्ट को पकड़ रहा था। इसके बाद ट्रेन चल पड़ती है जिसके बाद पता नही उन्होंने कितनी देर उस बच्चे के साथ हर हरकत की। यह बच्चा एक जेबकतरा था।

PunjabKesari,Raipur, Crime Aganist crime,Nari

सस्पेंड किए ऑफिसर 

इस मामले की जांच करते हुए रायपुर के एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि इस वीडियो की पूरी तरह से पुष्टि हो चुकी है। यह तीनों रायपुर के अलग अलग पुलिस स्टेशन से है जिसमें कबीर नगर थाना से अनिल राजपूत, सरस्वती नगर थाना से मुकेश ठाकुर, आमानाका थाना से कृष्णा राजपूता शामिल थे। इन तीनों की पुष्ट वीडियो के कारण ही हो पाई है। इस घटना पर विभागीय जांच शुरु कर दी गई है। 

PunjabKesari,Raipur, Crime Aganist crime,Nari
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News