23 OCTWEDNESDAY2019 5:27:36 AM
Nari

अजब-गजब: किचन हो या जिम हर जगह शादी के जोड़े में दिखती है यह महिला, वजह कर देगी हैरान

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 09 Oct, 2019 11:12 AM
अजब-गजब: किचन हो या जिम हर जगह शादी के जोड़े में दिखती है यह महिला, वजह कर देगी हैरान

हर लड़की शादी के दिन खास दिखने के लिए स्पेशल ड्रेस लेती है लेकिन उसे वह सिर्फ एक दिन ही पहन पाती है। उसके बाद वह उसी तरह पड़ी रह जाती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर की रहने वाली यह महिला टैमी अपनी शादी के बाद भी अपनी वेडिंग ड्रेस पहन कर ही करती हैं। 

PunjabKesari,nari

घर से लेकर बाहर तक का करती है सारा काम 

43 साल की टैमी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम अपनी शादी की ड्रेस पहन कर ही करती है चाहे वह मछली पकड़ना, जिम जाना या स्टेडियम में जाकर फुटबाल मैच ही देखना क्यों न हो? कई बार उन्होंने महसूस किया कि जब भी वह शादी की ड्रेस पहन कर बाहर जाती तो लोग उन्हें घूरते है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नही पड़ता। उन्हें रोज अपनी शादी की ड्रेस पहनना काफी अच्छा लगता है। 

PunjabKesari,nari

भारत से जुड़ा है राज

टैमी को पर्यावरण बहुत ही पसंद है। इतना ही नहीं वह रोज एक ही ड्रेस पहने के पीछे का कारण भारत से जुड़ा हुआ बताती हैं। उन्होंने बताया कि 2016 में जब वह भारत घूमने आई थी, तो उन्होंने पाया कि वह नए कपड़ों व जूतों पर बहुत ही अधिक पैसे खर्च करती है। ऐसे में भारत से वापिस आने के बाद उन्होंने मन मनाया कि वह अब फालतू की चीजों पर पैसे खर्च नहीं करेंगी। 

PunjabKesari,nari

वसूल करने थे ड्रेस के पैसे 

2018 में जब टैमी  की शादी तय हुई तो इस दिन खूबसूरत व आकर्षक दिखने के लिए उन्होंने तकरीबन 86 हजार की ड्रेस खरीदीं। इसके बाद उन्होंने सोचा की एक ड्रेस पर इतने पैसे खर्च करना सही नहीं था। इसके बाद उन्होंने ड्रेस के पैसे वसूलने के बारे में सोचा। उसके बाद वेडिंग ड्रेस को वह हर रोज इस्तेमाल होने वाले कपड़ों की तरह पहनने लगीं, कहीं बाहर जाना हो या घर पर काम हो वह वेडिंग ड्रेस पहन कर ही काम करती हैं। 

PunjabKesari,nari


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News