Twitter
You are hereNari

Kiss Day: पार्टनर के साथ इस तरह बनाएं 'किस डे' को स्पैशल

Kiss Day: पार्टनर के साथ इस तरह बनाएं 'किस डे' को स्पैशल
Views:- Tuesday, February 13, 2018-11:40 AM

वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले किस डे आता है। इस दिन को दुनियाभर में अलग-अलग तरीके से मनाया जाता है। किस रोमांस का हिस्सा होने के साथ-साथ प्यार और सम्मान का प्रतीक भी है। इस दिन लोग किस करके अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं। पार्टनर को इस दिन को स्पैशल फील कराने के लिए लोग पहले से ही तैयारियां शुरी कर देते है। वैसे तो वेलेंटाइन वीक का हर दिन खास होता है लेकिन इस दिन कपल्स रोमांटिक होने के साथ-साथ थोड़े नॉटी भी हो जाते है। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आप कुछ खास तरीके भी अपना सकते हैं, जिससे  पार्टनर के लिए यह दिन ओर भी स्पैशल बन जाएगा। आइए जानते है किस तरह आप इस दिन को स्पैशल बना कर पार्टनर को इंप्रेस कर सकते है।
 

1. रोमांटिक मैसेज
इस दिन की शुरूआत में आप पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए उन्हें रोमांटिक मैसेज या वॉलपेपर भेज सकते है। इसके अलावा आप पत्नी को फोरहेड किस करके उन्हें किस डे विश कर सकते है। इससे उन्हें भी अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

2. आउटिंग
इस दिन को ज्यादा स्पैशल बनाने के लिए पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगहें पर आउटिंग का प्लान बना सकते है। किस डे के साथ ही आप अगले दिन वेलेंटाइन डे को भी इसी जगहें पर सेलिब्रेट कर सकते हैं।

3. प्राइवेट टाइम
इस मौके पर आप पार्टनर के साथ प्राइवेट टाइम भी स्पेंड कर सकते है। इससे आपके बीच का प्यार ओर भी गहरा हो जाएगा।

4. कपल टेडी बियर्स करें गिफ्ट
अगर आप इस दिन पार्टनर को कुछ गिफ्ट देने की सोच रहें है तो आप उन्हें कपल टेडी बियर दे सकते है।

PunjabKesari

5. कोलार्ज पिक्चर्स या वीडियो
पार्टनर को आप इस दिन के मौके पर अपनी पुरानी यादों का कोलार्ज या वीडियों बना कर दें। इससे पार्टनर को आप पर ओर भी प्यार आएगा।

6. स्पैशल महसूस करवाएं
इस दिन आप पार्टनर को फोरहेड पर किस करके उन्हें बताए कि आप उनसे बहुत प्यार करते है। इससे आपका पार्टनर स्पैशल फील करेगा।

7. लॉन्ग ड्राइव
किस डे पर आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव भी प्लान कर सकते है। इससे आपको पार्टनर के साथ अकेले समय बिताने का टाइम भी मिल जाएगा और यह दिन स्पैशल भी हो जाएगा।

PunjabKesari

8. गेम खेलना
इस दिन को यादगार बनाने के लिए आप लव कपल गेम भी खेल सकते है। जैसे कि आप चिट पर नॉटी टास्क लिख कर पार्टनर को चुनने के लिए कहें और उन्हें इसे पूरा करने के लिए कहें।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News