17 NOVSUNDAY2019 1:45:19 PM
Nari

राशि के अनुसार इस बार करें फेस्टिवल शॉपिंग

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 14 Oct, 2019 11:08 AM
राशि के अनुसार इस बार करें फेस्टिवल शॉपिंग

फेस्टिवल सीजन में हर कोई शॉपिंग करना पसंद करता है। ऐसे में परिवार का हर सदस्य अपने लिए कुछ न कुछ खरीदता है। बजट व पसंद के अनुसार तो हर कोई शॉपिंग करता है लेकिन इस बार राशि के अनुसार अपनी फेस्टिवल शॉपिंग करें ताकि आपके द्वारा खरीदी गई हर एक चीज आपके लिए फायदेमंद सिद्ध हो। आइए जानते है कैसे....


मेष

इस फेस्टिवल सीजन में इस राशि के लोग ताम्र पात्र, फूल के बर्तन, स्वर्ण आभूषण, स्वर्ण के सिक्के खरीदें काफी अच्छा होगा। इसके साथ ही चांदी के बर्तन, इलैक्टॉनिक समान भी खरीदे सकते है। वहीं अपने लाइफ पार्टनर के लिए आप चांदी या सफेद धातु का हार ले सकते है।

वृष

इस राशि के लोगों को चांदी के बर्तन, आभूषण, हीरे की अंगूठी, जेवर, इलैक्टॉनिक्स सामान, चमकीले वस्त्र, वाहन, चांदी का कलश खरीदना शुभ होगा। आप अपने जीवनसाथी को सोने की चूड़ी या अंगूठी दे सकते है। 

PunjabKesari.Nari

 

मिथुन

इस राशि के लोगों को वस्त्र, चांदी के सिक्के, आभूषण, चांदी के पात्र, केसर, कांसे का बर्तन खरीदने चाहिए। आप अपने जीवनसाथी के लिए पीले पुखराज की अंगूठी ले सकते है। 

कर्क

स्वर्ण, आभूषण, फूल की थाली के साथ पारद शिवलिंग खरीदना आपके लिए काफी शुभ होगा। पार्टनर के लिए मौती या हीरे की अंगूठी खरीद सकते हैं।

सिंह

स्वर्ण के सिक्के, आभूषण, ताम्र और फूल के पात्र, धार्मिक पुस्तकें, कलम, मंदिर के लिए लक्ष्मी-विष्णु की मूर्ति सोने या पीली धातु खरीदें। जीवनसाथी के लिए सोने या पीले पुखराज का लॉकेट खरीद सकते हैं। 

कन्या

इस राशि के लोग को हरे या नीले रंग के वस्त्र खरीदने चाहिए। इसी के साथ चांदी के सिक्के, हीरा, वाहर व चांदी का पात्र खरीदना शुभ रहेगा। जीवनसाथी के लिए चांदी का आभूषण ले सकते है। इसी के साथ रसोई का कोई समान ले सकते हैं।

PunjabKesari,nari

तुला

इस राशि के लोगों को चांदी व हीरे के सामान के साथ वस्त्र या स्टील के बर्तन खरीदने चाहिए। घर के मंदिर के लिए चांदी का श्रीयंत्र और दक्षिणवर्ती शंख लें। जीवनसाथी के लिए मूंगे की माला व कंगन खरीद सकते है। 

वृश्चिक

इस फेस्टिवल सीजन में आप जमीन या मकान खरीद सकते है। इसी के साथ तांबे के पात्र या पूजा घर का समान, फूल के बर्तन, तांबे के कलश, पीली धातु का दीपदान लें। जीवनसाथी के लिए मोतियों की माला ले सकते हैं।

धनु

इस राशि के लोगों को फेस्टिवल शापिंग करते समय धार्मिक पुस्तकें, स्वर्ण के सिक्के, आभूषण,  फूल के पात्र, वाहन खरीदने चाहिए। इसी के साथ पीली धातु में या मूंगे का सामान, सुंगधित सामान, सोने के सिक्के, आभूषण, सोने का समान खरीदना शुभ रहेगा।

PunjabKesari,nari

 

मकर

इस राशि के लोगों को लोहे का सामान, इलैक्टॉनिक, वाहन, चांदी के सिक्के, हीरे के आभूषण खरीदने शुभ होते है। वहीं अपने जीवनासथी के लिए हीरे, चांदी, बैडरुम के लिए सफेद धातु में मेज इत्यादि खरीद सकते है। 

कुंभ

इस राशि के लोगों को लोहे का समान व स्टील के बर्तन खरीदने चाहिए। इसी के साथ घर के मंदिर के लिए सफेद धातु या चांदी का दीप दान लें। जीवनसाथी के लिए सोना, माणिक्य व पुखराज की अंगूठी खरीद सकते हैं। 

मीन

इस राशि के लोग धार्मिक पुस्तकें, तांबे के बर्तन, पाली पुखराज, सफेद धातु या चांदी का पिरामिड और गणेश, सरस्वती की प्रतिमा, तांबे का कलश खरीदना शुभ रहेगा। जीवनसाथी के लिए पत्रे या हीरे की अंगूठी लें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News