17 MAYTUESDAY2022 3:46:04 AM
Nari

Fashion Tips: नई नवेली दुल्हन के लिए perfect है अंकिता लोखंडे का यह साड़ी लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Apr, 2022 03:05 PM
Fashion Tips: नई नवेली दुल्हन के लिए perfect है अंकिता लोखंडे का यह साड़ी लुक

टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती है। ग्लैमरस लुक हो या साड़ी लुक उनका  स्टाइल सेंस कमाल का है। अगर आप भी शादी के बाद साड़ी पहनकर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं ताे अंकिता से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari
ब्राउन और ग्रीन साड़ी

गुड़ी पड़वा पर एक्ट्रेस ब्राउन और ग्रीन कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी थी। भारी हार, , गले में मंगलसूत्र, झुमके, नथ, हरे व सुनहरे रंगों की चूड़ियों और  मांग में सिंदूर सजाए अंकिता किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।  इस तरह का लुक नई नवेली दुल्हन के लिए एकदम perfect है।

PunjabKesari

प्लेन ब्लू साड़ी

प्लेन ब्लू साड़ी में अंकिता का अंदाज फैंस को खूब पसंद आया था। मैच‍िंग ब्लाउज और कानों में मैच‍िंग कलर के स्टाइल‍िश झुमकों में अंक‍िता ने श्रीदेवी काआइकॉन‍िक लुक रीक्रिएट किया था। इस सिंपल साड़ी को उन्होंने  एंब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था।बैकग्राउंड में नीला आसमान और पोज देती ब्लू साड़ी में अंक‍िता की प‍िक्चर एकदम परफेक्ट थी। इस तरह की साड़ी में आप भी  गॉर्ज‍ियस  लग सिती हैं।

PunjabKesari
नारंगी साड़ी

नारंगी रंग की साड़ी और हाथ में लाल चूड़ा पहनकर एयरपोर्ट पहुंची अंकिता ने न्यूली मैरिड वाइब्स को फ्लॉन्ट किया था। सास ससुर के साथ वह एकदम संस्कारी बहु लग रही थी। अंकिता की साड़ी का बेस एकदम प्लेन था, जिसके बॉर्डर पर सुनहरे मोतियों का काम देखा जा सकता है। लाल चूड़ा और मोती से बना मंगलसूत्र उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था।

PunjabKesari
 रेड साड़ी

करवा चौथ के लिए अंकिता ने स्कार्लेट रेड कलर की साड़ी चुनी थी।  साड़ी में ओवरऑल गोल्डन प्रिंट था, जिसमें फ्लॉवर और लीव्स मोटिफ्स देखे जा सकते थे। इनके बीच में बांधनी प्रिंट को भी ऐड किया गया था, जो साड़ी के पैटर्न को और भी खूबसूरत बना रहा था।  रेड कलर वैसे भी दुल्हनों को फेवरेट होता है।

PunjabKesari
बनारसी साड़ी

ब्लैक बनारसी साड़ी में अंकिता की खूबसूरती की खूब चर्चा हुई। सिल्क की साड़ी के साथ उन्होंने  मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है। साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए सुनहरे बारीक धागों से गोल्डन जरी वर्क को उकेरा गया था। वहीं बॉर्डर पर जरी-जरदोजी वर्क से सजी चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया था। रॉयल लुक के लिए बनारसी साड़ी एकदम परफेक्ट है।

Related News