20 MARWEDNESDAY2019 8:39:36 PM
Nari

Latest Fashion: दुनिया का सबसे छोटा Micro Handbag, देखने के लिए लगाना पड़ेगा चश्मा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Mar, 2019 04:09 PM
Latest Fashion: दुनिया का सबसे छोटा Micro Handbag, देखने के लिए लगाना पड़ेगा चश्मा

हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2019 कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कई तरह ड्रेस और एक्सेसरीज देखने को​ मिली। पैरिस फैशन वीक की इस बार दो ही थीम थी- विशालकाय ड्रेस या एक्सेसरीज। जहां इस फैशन वीक में बड़ी-बड़ी ड्रेस और एक्सेसरीज देखने को मिली। वहीं यहां सबसे छोटा बैग भी देखने को मिला।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस फैशन वीक के कैटवॉक में Jacquemus Mini Le Chiquito के बैग देखने के बाद पूरी दुनिया अपना सिर पीट रही हैय। सोशल मीडिया पर तो यूजर्स ने यह तक बोल दिया कि इसमें क्या मिंट रखेंगे। हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर इसमें क्या आएगा और इसे क्यों बनाया गया है।

PunjabKesari

इस मिनी बैग की लंबाई सिर्फ  5.2 से.मी. लंबा यानी 2 इंच है, जिसमें क्रेडिट कार्ड भी नहीं आ सकती। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस माइक्रो मिनी बैग की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

PunjabKesari

फ्रेंच लेबल जैक्वेमस ने पैरिस फैशन वीक में जब इस बैग को लॉन्च किया गया तो कई लोग मॉडल की उंगुलियों से लटके इन छोटे से बैगों को देख ही नहीं पाए। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर जमकर इस हैंडबैग का मजाक बनाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा की इस बैग को शायद टॉफी रखने के लिए बनाया गया होगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि यह हैंडबैग मिनी चिक्विटो का छोटा वर्जन है। पिछले साल ही मिनी चिक्विटो को मार्केट में पेश किया गया था। इस बैग की लंबाई 12 सेंटीमीटर है, जिसकी कीमत करीब  35,000 रुपए के आस पास है। वहीं अभी तक फ्रेंच ब्रांड जैक्विमस माइक्रो मिनी हैंडबैग की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

PunjabKesari

Jacquemus के 29 साल की फाउंडर सिमॉन पोर्ट फैशन की दुनिया में खूब नाम कमा चुके हैं। इस बैग से पहले शोल्ड बैग्स के कारण सुर्खियों में आएं थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad