Twitter
You are hereNari

लवर्स के लिए जन्नत से कम नहीं Sunset के लिए मशहूर ये 7 जगहें

लवर्स के लिए जन्नत से कम नहीं Sunset के लिए मशहूर ये 7 जगहें
Views:- Sunday, February 11, 2018-4:03 PM

वैलेंटाइन डे पर हर कोई अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह पर घूमने का प्लान बनाता है। वैसे भी हर किसी का सपना होता है कि वो अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगहें पर बैठ खूबसूरत नजारों का मजा ले सकें। हर कोई पार्टनर के साथ बैठ कर खूबसूरत सनसेट का मजा लेना चाहता है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ सनसेट का मजा ने लेने की सोच रहें है तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में बताने जा रहें है। देश की इन 6 शांत जगहों पर आराम से अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक दृश्य का मजा ले सकते है। तो आइए जानते है सनसेट के लिए मशहूर इन जगहों के बारे में।
 

1. अंडमान, हैवलॉक बीच
अंडमान का हेवलॉक बीच सनसेट के लिए दुनियाभर में मशहूर है। यहां पर बीच के किनारे बैठ कर आप अपने पार्टनर के रोमांटिक नजारों का मजा ले सकते है।

PunjabKesari

2. गुजरात, रण कच्छ
यहां से डूबते हुए सूरज का नजारा कमाल का होता है। सूरज डूबते समय आप लाल रोशनी के साथ सफेद जमीन की खूबसूरती को देख सकते है।

PunjabKesari

3. राजस्थान, पुष्कर
पुष्कर के सनसेट प्वाइंट से आप डूबते हुए खूबसूरत को देख सकते है। यहां से सनसेट को देखते हुए लगता है मानो कोई पेंटिग हो।

PunjabKesari

4. लेक मेघालय
यहां पर आप सनसेट में प्रकृति लाल और आसमानी रंग एक साथ देख सकते है। बीच के किनारे बैठकर आप अपने पार्टनर के साथ इस खूबसूरत नजारे का लुफ्त उठा सकते है।

PunjabKesari

5. कन्याकुमारी
भारत का आखिरी हिस्से कन्याकुमारी का सनसेट दुनियाभर में मशहूर है। यहां पर आप सनसेट के समय खूबसूरत लाल आसमान और नीले रंग के समुद्र की खूबसूरती को एक साथ देख सकते है।

PunjabKesari

6. केरल, वर्कला बीच
कपल्स तो वैसे भी केरल घूमने के लिए जाते रहते है। अगर आप केरल घूमने गए है तो अपने पार्टनर के साथ यहां के वर्कला बीच से सनसेट का मजा जरूर लें।

PunjabKesari

7. राजस्थान, माउंट आबू
पहाड़ की ऊंची चोटी पर सनसेट देखने के लिए यहां टूरिस्ट दूर-दूर से आते है। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक सनसेट का मजा लेने के लिए यह जगहें सबसे बेस्ट है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News