23 OCTWEDNESDAY2019 5:41:26 AM
Nari

अमिताभ बच्चन के साथ की पहली फिल्म लेकिन फिर भी फ्लॉप रहा करियर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Oct, 2019 04:59 PM
अमिताभ बच्चन के साथ की पहली फिल्म लेकिन फिर भी फ्लॉप रहा करियर

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन आज 28 साल की हो गई हैं। अक्षरा कुछ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का तो कुछ में सहायक निर्देशन के तौर अपना जौहर दिखा चुकी हैं। बता दें कि अक्षरा, श्रुति हासन की छोटी बहन हैं जिन्होंने फिल्म 'शमिताभ' से बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ बड़े पर्दे पर एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में काम किया और फिर कॉलीवुड में पहुंची। मगर सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बावजूद भी उन्हें सफलता नहीं मिली। मगर चर्चा में वो तब आई जब उनके धर्म परिवर्तन की खबरें सामने आने लगी।

punjab kesari

दरअसल, खबरें थी कि अक्षरा हासन ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है, ऐसी खबरों पर किसी और ने कुछ कहा हो या न कहा हो, लेकिन अक्षरा के पापा और साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन को थोड़ी चिंता हो गई है, कमल हासन ने अपनी बेटी अक्षरा से घर में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी पूछताछ की। एक बार कमल हासन ने ट्वीट कर अक्षरा से पूछा है, 'अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो… प्रेम- तुम्हारा बापू।'

punjab kesari

वहीं पापा के इस सवाल पर अक्षरा ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि 'हाय बापूजी… नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं… हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं।' जबकि अक्षरा के इस ट्वीट से साफ हो गया था कि उनके धर्म परिवर्तन की खबरें सिर्फ अफवाह भर थीं, उन्होंने बौद्धधर्म के प्रति सिर्फ अपनी रुचि दिखाई है।

punjab kesari

बता दें कि एक बार अक्षरा अपनी कुछ प्राइवेट लीक फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थी। दरअसल, अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थी। इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं, जिनके साथ छेड़छाड़ की गई थी और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। उस वक्त अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए थे। एक यूजर ने लिखा था कि फोटो देखने पर ऐसा लगता है कि अक्षरा हासन ने इन तस्वीरों को कमरे में निजी तौर पर क्लिक किया, लेकिन किसी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया।

punjab kesari

बता दें कि अक्षरा ने सहायक निर्देशक के करियर के दौरान फिल्मों के कई ऑफर को मना किया। वो एक अदाकारा होने के साथ-साथ स्क्रीन राइटर भी हैं और अपने पिता की तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म सुभाष नायडू में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News