20 APRSATURDAY2024 7:55:20 AM
Nari

प्यार में धोखेबाज निकलते हैं इन 3 राशियों के लोग!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Nov, 2018 01:56 PM
प्यार में धोखेबाज निकलते हैं इन 3 राशियों के लोग!

जिंदगी में हर किसी को सच्चे लाइफ पार्टनर की जरूर होती है। मगर हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती। कुछ लोगों को तो सच्चा प्यार नसीब हो जाता है लेकिन कुछ अक्सर प्यार में धोखा खा जाते है। लोगों का सोचना है कि धोखेबाज पार्टनर का पता लगाना थोड़ा मुश्किल है। आपको बता दें कि राशिफल के जरिए आप सच्चे और धोखेबाज पार्टनर में अंतर कर सकते है। चलिए आज हम आपको ऐसी 3 राशियों के बारे में बताते है जिनपर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ये प्यार में कभी भी धोखा दी सकती है, फिर चाहे वो लड़की हो या लड़का।  


मिथुन राशि

इस राशि के लोग दिलफेंक और जिज्ञासु होते हैं। दूसरों को अपनी बातों से कैसे इम्प्रेस करना है, ये बखूबी जानते है। अपनी इसी कला से यह दूसरों को अक्सर बेवकूफ बना देते हैं। अगर आप भी इस राशि के पार्टनर को डेट कर रहे है तो जरा सतर्क हो जाए क्योंकि यह आपको कभी भी धोखा दे सकते है। 

PunjabKesari.Nari, Zodiac signs, Couple image

सिंह राशि

वैसे तो इस राशि के लोग प्यार करने में परफेक्ट होते हैं और पार्टनर भी अच्छे साबित होते है लेकिन अगर यह अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं हो तो उनसे अपना पिछा छुड़ाने का रास्ता भी निकाल लेते है। दरअसल, यह नाटक करने में माहिर होते है। ऐसे में रिश्ते से बाहर निकलना इनके लिए काफी आसान है। 

PunjabKesari, Partner cheat image, couple, Nari

मीन राशि

मीन राशि के लोग बहुत स्वार्थी स्वभाव के होते हैं। यह दूसरों से ज्यादा अपनी भावनाओं को ज्यादा महत्तव देते हैं। यहीं वजह है कि यह पार्टनर को दुख देने में जरा नहीं सोचते। वहीं इस राशि के लोग अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीद रखते हैं जिस वजह से इनके रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। 

PunjabKesari.Nari, Couple image, Relationship
 

Related News