16 APRTUESDAY2024 7:59:35 PM
Nari

गीत गाकर रातों-रात फेमस हुई महिला बॉलीवुड सितारे भी कर रहे तारीफ

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Aug, 2019 02:09 PM
गीत गाकर रातों-रात फेमस हुई महिला बॉलीवुड सितारे भी कर रहे तारीफ

कहते हैं कि अगर आप कुछ पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं तो कायनात भी आपकी पूरी मदद करती हैं और आजकल तो यह काम सोशल मीडिया भी कर रही है बस आपमें वो टेलेंट होना चाहिए जो दुनिया को आपकी ओर आकर्षित कर सके। ऐसी बहुत सी उदाहरणें आपको मिल जाएंगी जो अपने टेलेंट की वजह से रातों-रात स्टार बन गए। बॉलीवुड की दमदार सिंगर नेहा कक्कड़ भी यूट्यूब में अपनी सैल्फी वीडियो के चलते सुपरस्टार बन गई थी और आज वह अपनी सिंगिग से सबको अपना दीवाना बनाए हुए हैं। 

 

ऐसी ही एक ओर वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पश्चिम बंगाल की  राणाघाट स्टेशन की बताई जा रही है। इस वीडियो में एक महिला 'एक प्यार का नगमा है' गीत गाती हुई दिखाई दे रही है। अपनी बेहतरीन सिंगिंग को लेकर महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई की हर कोई इन्हें ढूंढ रहा था। इसे अब तक लगभग 2.5 मिलियन लोगों ने देखा, वहीं 48 हजार के करीब लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं। 
 PunjabKesari,Nari
हालांकि अभी तक इस महिला के बारे में कुछ खास जानकारी तो नही मिल पाई है लेकिन वीडियो की मदद से इस महिला को हर जगह काफी प्यार मिल रहा है। वहीं इनकी आवाज को भी काफी सराहा जा रहा है। वही कुछ लोग इसे शेयर कर महिला को ढूंढने की अपील कर रहे हैं। सिर्फ इस महिला की आवाज को सुन को न केवल देश भर लोग बल्कि बॉलीवुड सितारे भी इनके फैन हो चुके है। वीडियो देखने के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी अपना रिएक्शन दिया। संगीता बिजलानी, मनीष मल्होत्रा, टोनी कक्कड़ आदि कई बॉलीवुड सितारे इनकी आवाज की तारीफ कर चुके हैं। वहीं बॉलीवुड के मशहूर पैपराजी वीरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसकी वीडियो को पोस्ट किया।

PunjabKesari,Nari

आपको बता दें कि इस वीडियो को सबसे पहले BarpetaTown The place of peace फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया, जहां इसे 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। इसे पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर शूट किया गया है। महिला द्वारा गाया गया गाना शोर (1972) के लिए लता मंगेशकर और मुकेश ने गाया था ये गाना आज भी लोगों के बीच उतना ही पॉपुलर है जितना रिलीज के वक्त हुआ था।

महिला की इस फेमस वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे टेलेंटेड लोगों को प्ररेणा मिली होगी कि आप मेहनत करते जाए और अपने टेलेंट को निखारते जाए।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News