23 APRTUESDAY2024 10:35:07 AM
Nari

टीवी की ये 7 बहुएं रियल लाइफ में हैं कुंवारी, एक तो हैं एक बेटी की मां

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Mar, 2019 09:12 AM
टीवी की ये 7 बहुएं रियल लाइफ में हैं कुंवारी, एक तो हैं एक बेटी की मां

बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई दीवाज ऐसी हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो सीरियल में तो शादीशुदा का रोल निभाती है लेकिन रियल लाइफ में वह आज भी कुंवारी है। चलिए इस पैकेज में हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में बताते है जो कि पर्दे पर बहू का रोल प्ले करती है लेकिन रियल लाइफ में अनमैरिड है। 

1. हिना खान

 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान रियल लाइफ में कुंवारी है। हिना 31 साल की हो गई हैं लेकिन शादी की अभी उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। हाल ही में हिना को बेस्ट एक्ट्रेस निगेटिव रोल का 'इंडियन टेली अवॉर्ड' मिला था। 
PunjabKesari, hina khan

2. सृति झा

'कुमकुम भाग्य' सीरियल में प्रज्ञा का रोल निभाने वाली सृति झा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते है। 33 साल की सृति अब तक कुंवारी है। 
PunjabKesari, smriti

3. देवोलीना भट्टाचार्य 

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी की देवोलीना आज भी कुंवारी है। देवोलीना की उम्र 28 साल है। 
PunjabKesari, devolina

4. शिवांगी जोशी 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। सीरियल में कार्तिक की वाइफ का किरदार निभा रही नायरा असल जिंदगी में शादीशुदा नहीं है। 
PunjabKesari, Shivangi joshi

 5. अविका गौर

एक्ट्रेस अविका गौर दो सीरियल में पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं लेकिन असल जिंदगी में वह कुंवारी हैं। 
PunjabKesari, avika gor

6. सुरभि ज्योति 

सुरभि ज्योति  'नागिन 3', कुबूल है सीरियल में शादीशुदा महिला का करिदार निभा चुकी हैं लेकिन रियल लाइफ में वह अनमैरिड है। 30 पार कर चुकी सुरभि ने अभी शादी के बारे में कोई प्लान नहीं किया। 

7. साक्षी तंवर 

साक्षी तंवर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई। सीरियल में साक्षी ने पार्वती का रोल निभाया था। कुछ महीने पहले ही साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया है। असल जिंदगी में वह अभी तक कुंवारी है। 
 

Related News