19 APRFRIDAY2024 7:24:36 AM
Nari

बॉलीवुड के इन पतियों ने अपनी पत्नी को दिए सबसे मंहगे गिफ्ट, किसी ने लग्जरी कार तो किसने डायमंड रिंग

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Oct, 2019 11:48 AM
बॉलीवुड के इन पतियों ने अपनी पत्नी को दिए सबसे मंहगे गिफ्ट, किसी ने लग्जरी कार तो किसने डायमंड रिंग

कहते हैं कि अगर बीवी को इम्प्रेस करना हो तो उसे आए दिन नई-नई चीजें गिफ्ट व सरप्राइज देते रहे, क्योंकि इनसे बीवियां सबसे ज्यादा खुश होती हैं। बात अगर मायानगरी की करें तो इसमें तो पति-पत्नी के बीच तोहफे का लेन-देन लगा ही रहता है,मगर क्या आप जानते हैं कि स्टार्स तोहफे देने के मामले में काफी खर्चीली होते हैं। गिफ्ट देते वक्त तो यह पैसों की परवाह भी नहीं करते है। विराट कोहली से लेकर अजय देवगन तक, अपनी पत्नी को महंगे-महंगे गिफ्ट दे चुके हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन से स्टार्स अपनी पत्नी को अबतक के सबसे महंगे गिफ्ट दे चुके है।

शुरूआत करते है भारतीय कप्तान विराट कोहली से जिन्होंने अपनी शादी के वक्त पत्नी अनुष्का शर्मा को दुबई में एक पेंटहाउस गिफ्ट किया था।

pinjab kesari

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनके पति राज कुंद्रा ने दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट, इग्लैंड में एक भव्य हवेली, 20 कैरेट की डायमंड रिंग और एक आईपीएल टीम(राजस्थान रॉयल्स) गिफ्त के तौर पर दी थी।

बात अगर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की करें तो वो अपनी अपनी बीवी को आए दिन सरप्राइज देते रहते हैं। एक बार अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को एक नई Bentley कार दी थी।

PunjabKesari

पिछले साल शादी के बंधन में बंधी सोनम कपूर को उनके पति आनंद अहूजा ने एक बंगला गिफ्ट किया जिसकी कीमत लगभग 150 करोड़ है। इसके अलावा वो सोनम को गिफ्ट देते रहते है।

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने विद्या बालन को मुंबई के जुहू में सी-फेसिंग फ्लैट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है।

अजय देवगन ने बेटी नास्या के जन्म पर काजोल को Audi premium sedan गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 35 लाख रुपए थी।

मान्यता, संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और वो उनके साथ काफी खुश भी है। गिफ्ट देने के मामले में संजय भी किसी से कम नहीं है। मान्यता को संजय ने एक Rolls Royce Ghost गिफ्ट की थी जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ है।

रानी मुखर्जी को आदित्य चोपड़ा ने 2012 में 1.25 करोड़ की एक Audi A8 W12 गिफ्ट की थी।

PunjabKesari

वहीं, किरण को आमिर खान ने बेवर्ली हिल्स में एक भव्य हॉलिडे होम गिफ्ट किया।

असिन थोट्टूमकल के पति राहुल ने उन्हें 20 कैरेट की डायमंड रिंग गिफ्ट की जिसकी कीमत 6 करोड़ है।

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने अपनी पत्नी अवंतिका को एक Volkswagen Beetle गिफ्ट की थी।

punjab kesari

खैर, ये तो स्टार्स के महंगे गिफ्ट थे, अगर आप अपनी पत्नी को खुश करना चाहते है तो सस्ता गिफ्ट भी दे सकते है, मगर इस बात का ध्यान रखें कि पत्नी को तोहफे में भले ही कुछ भी दे लेकिन जो भी दे दिल से दे। यकीन मानिए, पत्नी आपका छोटा और सस्ता सा तोहफा पाकर भी खुश हो जाएगी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News