12 DECTHURSDAY2019 7:12:28 PM
Nari

दिल्ली के प्रदूषण पर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, कहा - फेफड़े जम गए है

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 04 Nov, 2019 05:32 PM
दिल्ली के प्रदूषण पर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, कहा - फेफड़े जम गए है

दिल्ली-एनसीआर की हवा इस समय इतनी प्रदूषित हो चुकी है कि लोगों के लिए सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है। वहां के लोग सांस लेने के लिए मास्क का इस्तेमाल कर रहे है। दिल्ली की ऐसी स्थिति में दिल्ली की आम जनता से लेकर सरकार और सेलेब्रिटीज भी काफी परेशान है। दिल्ली में बढ़ रहे इस प्रदूषण के प्रकोप से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और स्वरा भास्कर भी बच नहीं पाई है। 

 

PunjabKesari,nari

प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म  'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। इस दौरान दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण  पर चिंता व्यक्त करते हुए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। 

 

सोशल मीडिया पर शेयर की हुई फोटो में प्रियंका ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और उन्होंने लिखा कि 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' की शूटिंग के दिन। अभी यहां शूटिंग करना बहुत कठिन है। मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा।' इसके आगे उन्होंने लिखा है  'हमारे पास जो एयर प्यूरिफायर और मास्क है, इसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। बेघरों के लिए प्रार्थना करो...' 

 


वहीं स्वरा भास्कर ने नई दिल्ली की फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ' रात के ढाई बजे, सूनसान सड़क, स्मोग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए है। सांस नहीं ली जा रही, मगर इंस्टाग्राम पर अपलोड जारी है।' 

बता दें दिल्ली  के कई इलाकों में प्रदूषण काफी अधिक है जिस कारण वहां के लोगों को सांस लेने में भी काफी दिक्कत हो रही हैं। इतना ही नहीं, वहां की हवा की स्वच्छता में लगातार काफी गिरावट भी आ रही हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News