Twitter
You are hereNari

इन ब्यूटी सीक्रेट्स को अपनाकर 40 की उम्र में भी 25 की लगती हैं मिस्र की महिलाएं

इन ब्यूटी सीक्रेट्स को अपनाकर 40 की उम्र में भी 25 की लगती हैं मिस्र की महिलाएं
Views:- Saturday, June 2, 2018-5:13 PM

मिस्र की महिलाएं बहुत खूबसूरत होती हैं। उनकी बेदाग, निखरी और चमकती स्किन हर किसी को अपनी ओर खिचती हैं। मिस्र की महिलाएं 40 साल की उम्र में भी 25 की लगती हैं। उनकी सुंदरता को देखकर हर कोई उनका ब्यूटी सीक्रेट जानना चाहता है।आप भी उनकी तरह नैचुरल निखार पाना चाहते हैं तो मिस्र देश के लोगों के ब्यूटी सीक्रेट्स को कॉपी कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं उनके सुंदरता के पीछे छिपे राज के बारे में  


1. बालों के नारियल तेल
मिस्र की महिलाओं के बाल बहुत सिल्की होतेे हैं। वे अपने बालों को सॉफ्ट बनाने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। हफ्ते में 3 बार मिस्र की महिलाएं नारियल तेल से मालिश करती हैं। 

 

2. स्क्रब के कॉफी का इस्तेमाल
चेहरे पर पड़ी डैड स्किन को हटाने के लिए मिस्र की महिलाएं कॉफी से बने स्क्रब का इस्तेमाल करती हैं। स्क्रब बनाने के लिए कॉफी पाउडर, 1चम्मच शहद और 1 चम्मच नारियल तेल लें। अब इसको अच्छे से मिक्स कर लें। फिर चेहरे पर अच्छे तरीके से स्क्रब करें। 


3. दूध और शहद से स्नान
चेहरे का रंग निखारने के लिए महिलाएं दूध और शहद से बने पैक से नहाती हैं। इस पैक से नहाने से स्किन में कसाव और चमक आती  है। 


4. अनचाहे बालों के लिए
चेहरे के अनचाहे बालों को हटाने के लिए मिस्र की महिलाएं चीनी, नींबू और पानी से बने पेस्ट का इस्तेमाल करती हैं। इस पेस्ट को लगाने से चेहरे के बाल भी निकल जाएंगे और दर्द भी नही होगा। 


5. वर्कआउट
परफेक्ट फिगर पाने के लिए महिलाएं रोइंग, फिशिंग, जंपिग और भी कई सारे वर्कआउट करते हैं। रोजाना सुबह और शाम वर्कआउट करने से शरीर फिट रहने के साथ ही चुस्ती-फूर्ती बनी रहती है। 



 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News