17 SEPTUESDAY2019 11:51:45 AM
Nari

महिलाएं भूलकर भी पति से शेयर नही करती हैं ये 7 बातें

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Aug, 2019 03:46 PM
महिलाएं भूलकर भी पति से शेयर नही करती हैं ये 7 बातें

शादी के बाद महिलाएं पूरी कोशिश करती है कि उनकी शादीशुदा जिदंगी सही तरह से चलें, उसमें किसी भी तरह की कोई दिक्त न हो। वह अपने पति से हर बात शेयर करती है, चाहे वह किसी भी टॉपिक से संबंधी क्यों न हो। वहीं कुछ ऐसी बातें भी होती है जिन्हें महिलाएं कभी भी अपने पति के साथ शेयर नही करती है, क्योंकि उन्हें डर लगता है कि कहीं यह उनके वैवाहिक जीवन को खराब न कर दें। पूरी जिदंगी वह कुछ बातें सिर्फ अपने तक ही सीमित रखती है। जिन्हें किसी भी कीमत पर वह अपने पति के सामने नही बोलती है। आइए आपको भी बताते है क्या है वह बातें....

पुराना रिश्ता

शादी के बाद पति व पत्नी के बीच कितना भी गहरा रिश्ता क्यों न हो एक महिला कभी भी अपने पति से अपने पुराने रिश्ते को लेकर बात नही करती है। उसे लगता है कि इस बारे में बात करने पर उसका पति उसके लिए इनसेक्योर होने के साथ कहीं शक न करने लग जाए। अब वह एक अच्छी पत्नी है उनका अतीत कभी भी उनके वर्तमान को प्रभावित नही करेगा।

बॉयफ्रेंड की याद 

जिदंगी में ऐसे कई पल आते है जब पत्नी होने के बाद भी उन्हें अपने बॉयफ्रेंड की याद आती है। चाहे वह अपने पति से कितना भी प्यार क्यों न करती हो जब बात कभी बॉयफ्रेंड की याद आती है तो वह अपने पति व उसकी जरुर तुलना करती है कि किस तरह से दोनों एक दूसरे से अलग है।

PunjabKesari,Newly Married Girls, लड़कियों की अनकही बातें, Nari

सास- ससुर से प्यार का दिखावा

जब शादी के पहले दिन से ही लड़की को अपने ससुराल में दिक्कतें आने लगती है तो वह अपने ससुराल को दिल से अपना नही पाती हैं। वह अपने सास- ससुर के साथ रहते हुए भी खुश नही होती है। वह उनसे प्यार करने व प्यार होने का दिखावा करती है। ताकि उन्हें कभी किसी भी बात का बुरा न लगे।

करियर छूटने का पछतावा

शादी के बाद अक्सर महिलाओं को अपना करियर पीछे छूटने का पछतावा रहता है। शादी के बाद परिवार, बच्चों व घर की देखभाल की जिम्मेदारियों के चक्कर में वह अपने करियर को बर्बाद कर देती है। इतना ही नही जब पति देर रात काम से वापिस लौटता है तो वह उनसे घर में मदद की उम्मीद नही रखती है लेकिन वह चाहती है कि उसका पति उसकी थोड़ी सी तारीफ कर दें। 

हमेशा मां की साइड लेना

सास बहु के बीच अक्सर छोटी छोटी बातों के लेकर बहस या मन मुटाव चलता ही रहता है। ऐसे में पत्नी को ओर अधिक बुरा तब लगता है जब उसके पति हमेशा पत्नी का साथ न देकर मां का साथ देते है। ससुराल में जब महिलाएं इस तरह खुद को अकेला पाती है वह छुप छुप कर बहुत रोती हैं।

PunjabKesari,Newly Married Girls, लड़कियों की अनकही बातें, Nari

दोस्तों व परिवार के बारे में बताना 

ज्यादातर महिलाएं अपने ससुराल में अपने परिवार व अपने दोस्तों को लेकर बहुत कभी भी खुल कर बात नही करती है क्योंकि वह नही चाहती की उसके ससुराल वाले उसके परिवार व दोस्तों को किसी भी तरह से जज करें।

सेक्स के बारे में नही करती है बात

ज्यादातर महिलाएं अपने पति से सेक्स को लेकर खुल कर बात नही कर पाती है। उन्हें लगता है कि उनके पति फोरप्ले के लिए उन्हें कम समय देते है, जिस कारण वह एक दूसरे से सेक्शुअल अनुकूलता नही रखते हैं। वह उन्हें कहना चाहती है पर कहती नही है कि सेक्स सिर्फ उनके आनंद के लिए नही हैं। 

PunjabKesari,Newly Married Girls, लड़कियों की अनकही बातें, Nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News