20 APRSATURDAY2024 1:43:00 AM
Nari

कैसे पता लगाएं कि आपका पार्टनर करता है आपको सच्चा प्यार!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Apr, 2020 10:29 AM
कैसे पता लगाएं कि आपका पार्टनर करता है आपको सच्चा प्यार!

हर किसी को अपनी लाइफ में ऐसे व्यक्ति की तलाश होती है, जो उससे सच्चा प्यार करें। लड़कियां तो अपने प्यार को आसानी से जाहिर कर देती हैं लेकिन लड़के अपनी फीलिंग्स को ठीक से एक्सप्रेस नहीं कर पाते। इसी कारण लड़कियों के मन में अक्सर यह सवाल होता है कि कहीं उनका पर्टनर उनको प्यार करता भी है या नहीं। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताएंगे, जिससे आपको यह पता चल जाएगा कि आपके पार्टनर आपको बिना शर्त प्यार करते हैं।
 

फिल्में देखना

अगर वह सच्चा प्यार करते हैं तो आपको उन्हें अपने साथ रोमांटिक या अपनी पसंद की फिल्म देखने के लिए दबाव नहीं बनाना पड़ेगा। आप एक बार पूछने पर ही वह हां कर देंगे।

PunjabKesari

आप पर गर्व करना

पार्टनर का आप पर गर्व करना उनका सच्चे प्यार का सबूत है। उनके लिए सुबह की चाय बनाने से लेकर रात को खाना बनाने तक, वह आपकी तारीफ करते रहते हैं। उनकी यह आदत बताती है कि वह आपको अपने से कम नहीं समझते।

आपके बारे में बात करना

अगर वह आपसे सच्चा प्यार करते हैं तो वह आपके आसपास न होने पर भी आपकी ही बात या तारीफ करते रहते हैं। वह आपके दोस्त या परिवार के सदस्य को भी बताते होंगे कि आपके नहीं होने पर वो आपको कितना मिस करते हैं।

सरप्राइज देना

अक्सर आपको सरप्राइज देना या ऐसे ही कोई डिनर प्लान बना लेना बताता है कि वह आपके कितना प्यार करते हैं। इसके अलावा वह आपके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते।

PunjabKesari

रोक-टोक न करना

वह आपको कभी भी किसी भी बात के लिए रोकते या टोकते नहीं। आपके कहीं जाने पर या किसी ओर चीज के लिए वह आपको कभी मना नही करेेंगे। अगर आपसे कोई गलती भी हो जाए तो भी वह आपका साथ देते हैं।

असल पर्सनैलिटी

वह जब आपके साथ होते हैं तो बिलकुल वैसे ही होते हैं जैसे हैं। वह आपके साथ होते हुए कोई  दिखावा नहीं करते। भले ही आप दोनों कितने भी साल साथ हो लेकिन वह आज भी आपके साथ वैसे ही पेश आते हैं जैसे हमेशा से थे।

परिवार से प्यार

जो व्यक्ति बिना शर्त आपसे प्यार करता होगा वह आपके परिवार और दोस्तों को भी अहमियत देगा। उनके लिए आपसे जुड़े लोग भी उतने ही मायने रखते होंगे जितना कि आप रखते हो।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News