Twitter
You are hereNari

Phuket घूमने का है प्लान तो देखना न भूलें ये 5 जगहें

Phuket घूमने का है प्लान तो देखना न भूलें ये 5 जगहें
Views:- Tuesday, October 30, 2018-12:43 PM

वैसे तो थाइलैंड में घूमने-फिरने के लिए बहुत-सी खूबसूरत जगहें है लेकिन आज आपको फुकेट के बारे में बताने जा रहे हैं। घूमने के लिहाज से फुकेट बिल्कुल परफेक्ट ट्रेवल डेस्टिनेशन है। यहां आप कम बजट के साथ शानदार होटल, खूबसूरत बीच, रोमांचक प्लेस और खूबसूरत द्वीपों का मजा ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं किस तरह आप अपने फुकेट के ट्रिप को यादगार और रोमांचक बना सकती हैं।
 

1. फी-फी द्वीप
फुकेट का फी-फी घूमने के लिए बिल्कुल सही है। रोमांच का मजा लेने के लिए यहां पर गो कार्टिंग, बॉलिंग ऐले, डाइविंग, सेलिंग जैसी कई गेम्स मौजूद है। इस द्वीप पर 18 होल का एक गोल्फ कोर्स है। इसके अलावा यहां पर बिग बुद्धा नामक सोने की विशालकाय मूर्ति भी है, जोकि इस द्वीप की खास पहचान है।

PunjabKesari

2. बंगला रोड का लाइफस्टाइल
फुकेत के पटोंग बीच इलाके में स्थित बंगला रोड में कई रेस्टोरेंट, बार और नाइटक्लब्स मौजूद है। यहां की शानदार नाइटलाइफमें टाइम बिताना आपकोे काफी अच्छा लगेगा। याथ ही आप यहां फुकेट की प्राचीन सभ्यता को भी देख सकते हैं।

PunjabKesari

3. नेक्कर्ड हिल्स की करें सैर
फुकेट में आप नेक्सर्ड हिल्स की सैर कर सकते हैं। यहां आपको बुद्ध की बहुत सुंदर और ऊंची प्रतिमा देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस पहाड़ की चोटी से आपको शानदार नजारे देखने को मिलेंगे।

PunjabKesari

4. प्रॉमथेप केप में जाएं घूमने
'प्रॉमथेप केप' फुकेत के सबसे मशहूर स्थानों में से एक है। अगर आप फोटोग्राफी के दीवाने है तो इस जगहें घूमने जरूर जाएं। इसके अलावा यहां से सूर्योदय या सूर्यास्त का नजारा भी देखने लायक होता है।

PunjabKesari

5. बीच पर करें मस्ती
फुकेत के बीच थाईलैंड के सबसे अच्छे बीच में से एक हैं। आप अपना दिन कमाला, कलीम, कटा नोई, हम्पिंग और नाई हन जैसे बीच पर आराम करते हुए बिता सकते हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News