Twitter
You are hereNari

संजू की बायोपिक में गायब थी उनकी लाइफ से जुड़ी ये 5 अहम महिलाएं!

संजू की बायोपिक में गायब थी उनकी लाइफ से जुड़ी ये 5 अहम महिलाएं!
Views:- Monday, July 9, 2018-11:31 AM

संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है।  रणबीर कपूर द्वारा संजय दत्त की भूमिका को बाखूबी निभाया भी गया है। वहीं, लोगों को इसके बारे में जानने की बड़ी दिलचस्पी भी है कि आखिर कैसे सुपर स्टार संजय दत्त की जिंदगी में तरह-तरह के उतार चढ़ाव आए। इसके अलावा फिल्म को देखकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि संजय दत्त की गर्लफ्रैड का किरदार निभाने वाली सोनम या तो माधुरी दीक्षित या फिर टीना मुनिम से इंस्पायर्ड थी। कुछ लोगों का मानना है कि उनकी बायोग्राफी से 5 खास महिलाएं गायब रही जो कभी संजू की जिंदगी का खास हिस्सा थी। आइए जानें कौन-से हैं ये खास करैक्टर, जिनका संजय की लाइफ में योगदान रहा।   


1. त्रिशाला दत्त
त्रिशाला संजय और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी है। जब उनकी मां की मौत हुई तो इसके बाद वह अमेरिका जाकर रहने लगी। वहीं, उसने अपने पापा का हर कदम पर साथ दिया। उनके हर फैसले को स्पॉट किया। फिल्म में कहीं भी उनके किरदार की झलक देखने को नहीं मिलती। 


2. रिचा शर्मा
संजय दत्त की पहली पत्नी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है। उन्होने कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग भी की थी। शादी के बाद ब्रेन ट्यूमर की वजह से उनकी मौत हो गई थी। इस फिल्म में कही भी रिचा का जिक्र नहीं मिलता। 

3. प्रिया दत्त
रियल लाइफ में बहन प्रिया दत्त का भी संजय की जिंदगी में अहम रोल रहा है। फिल्म में प्रिया की भूमिका को इतनी ज्यादा अहमियत नहीं दी गई, जितनी की असल में संजय कि जिंदगी में प्रिया की है। हर मुुश्किल समय में वह भाई के साथ खड़ी रही है। 

4. रिया पिल्लई
संजय दत्त की दूसरी शादी रिया पिल्लई के साथ हुई थी। इन दोनों 1998 में शादी की थी लेकिन किसी वजह से उनकी शादी ज्यादा देर टिक नहीं सकी और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। फिल्म में उनका जिक्र नहीं है। 

5. टीना मुनीम
एक वक्त था जब संजय दत्त और टीना मुनीम के अफेयर के चर्चे खूूब चल रहे थे। फिल्म रिलीज से पहले यह कहा जा रहा था कि सोनम टीना का किरदार निभा रही है लेकिन वह माधुरी के इंस्पायर्ड माना जाता है। फिल्म में टीना के किरदार को नहीं दिखाया गया। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: