09 APRTHURSDAY2020 9:23:10 AM
Nari

Year Ender: 2019 के 8 फेमस मेकअप ट्रैंड, दीपिका से आलिया तक ने भी किया ट्राई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Dec, 2019 03:34 PM
Year Ender: 2019 के 8 फेमस मेकअप ट्रैंड, दीपिका से आलिया तक ने भी किया ट्राई

साल 2019 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस साल ना सिर्फ कपड़े बल्कि मेकअप में भी काफी बदलाव देखने को मिला। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी मेकअप को लेकर कुछ ऐसे एक्सपेरिमेंट किए जो लोगों को खूब पसंद आए। यही नहीं, इंस्टाग्राम, फेसबुक से लेकर यूट्यूब पर भी ये मेकअप ट्रेंड्स खूब छाए रहे। चलिए आज हम आपको 2019 के कुछ ऐसे फेमस ट्रैंड के बारे में बताते हैं, जो इस साल सबसे ऊपर रहे और स्टाइल स्टेटमेंट बन गए।

 

ग्लिट्री आई मेकअप

साल 2019 में ग्लिट्री आई मेकअप का ट्रैंड काफी देखने को मिला। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो इस साल मेटैलिक शेड्स से लेकर ग्लिटर तक, हर ब्यूटी ट्रेंड ट्राई किया है।

PunjabKesari

ब्राउन आई लुक

आलिया, अनुष्का, दीपिका, प्रियंका ने ग्रे या ब्लैक स्मोकी नहीं बल्कि ब्राउन स्मोकी आई लुक को इस साल खूब ट्राई किया। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी दीपिका ने  सब्यसाची रेड साड़ी के साथ ब्राउन आई मेकअप ही किया था।

PunjabKesari

हाईलाइटर और ब्रॉन्जर

इस साल जाह्नवी कपूर और सुहाना खान ने फीचर्स उभारने के लिए हाईलाइटर व ब्रॉन्जर का इस्तेमाल खूब किया जो साल एक नया ट्रेंड बन गया।  

PunjabKesari

यहीं नहीं, 'फिल्मफेयर ग्लैमर अवॉर्ड्स' के दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी गालों, गले और नाक, टेम्पल बोन पर हाईलाइटर का यूज किया।

PunjabKesari

बुशी ब्रो लुक

इस साल बुशी (Bushy) ब्रो लुक का ट्रैंड भी काफी देखने को मिला। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा प्रियंका चोपड़ा, और दीपिका पादुकोण ने भी यह लुक ट्राई किया।

PunjabKesari

कलर्ड आईलाइनर (Colored Eyeliner)

साल 2019 में कलर्ड आईलाइनर भी टॉप रहा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कई मौकों पर कलर्ड आईलाइनर लुक में नजर आईं।

PunjabKesari

नो-मेकअप लुक

इस साल लाइट मेकअप की डिमांड भी ज्यादा थी। महिलाएं मेकअप तो करना चाहती थीं, लेकिन दिखाना नहीं चाहती थीं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस में भी नो-मेकअप लुक काफी छाया रहा।

PunjabKesari

ग्लॉसी मेकअप (Glossy Makeup)

पार्टी या किसी खास मौके पर लड़कियां ज्यादातर बोल्ड या कन्टूरिंग मेकअप पसंद करती है लेकिन इस साल ग्लॉसी मेकअप सबकी पहली पसंद रहा है। यह ना सिर्फ आपको खूबसूरत लुक देता है बल्कि इससे आपको नेचुरल मेकअप लुक भी मिलता है।

PunjabKesari

मैग्नेटिक आईलैशेज का क्रेज (Magnetic Eyelashes)

2017 में मैग्नेटिक आईलैशेज का ट्रैंड इस साल भी बरकरार रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़कियां पार्टी में तैयार होने के लिए फास्ट, लेटेस्ट व आसान टिप्स ढूंढती हैं। ऐसे में इस साल भी मैग्नेटिक आईलैशेज बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News