26 MARTUESDAY2019 11:46:18 PM
Nari

पार्टनर को छोटी-छोटी खुशियां देते हैं ये राशियों के लोग

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Sep, 2018 05:18 PM
पार्टनर को छोटी-छोटी खुशियां देते हैं ये राशियों के लोग

क्या आप भी लविंग, केयरिंग और ईमानदार पार्टनर पाने की चाहत रखते हैं? अगर हां तो परेशान न हो क्योंकि आज आपको कुछ ऐसी राशियों के लोगों से रूबरू करवाएंगे, जिनमें ये सभी गुण होंगे। अगर आप ऐसे ही लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो इन राशियों में से किसी पर भरोसा कर सकते हैं। इस राशि के लोग अपने पार्टनर की जिंदगी में खुशियां भर देते हैं।

 

1. कुंभ (20 जनवरी - 18 फरवरी)
इस राशि के लोग थोड़े शर्मीले किस्म के होते हैं लेकिन बात जब हमसफर की हो तो ये उसपर अपनी जान तक न्यौछावर कर देते हैं। इस राशि के लोग अपने पार्टनर को कभी दुख पहुंचाने के बारे में सोचते भी नहीं।

PunjabKesari

2. मिथुन (21 मई - 21 जून)
अपने पार्टनर पर प्यार जताना इस राशि के लोगों को बखूबी आता है। इनकी यही खूबी रिश्ते में रोमांस बनाए रखती है। केयरिंग के मामले में इस राशि के पार्टनर लोगों के लिए एक मिसाल बनकर सामने आते हैं। इनके साथ आप कभी भी बंधा-बंधा महसूस नहीं करेंगे।

 

3. कर्क (22 जून - 22 जुलाई)
लविंग, केयरिंग और ईमानदारी के मामले में इस राशि के लोग परफैक्ट पार्टनर साबित होते हैं। कमिटमेंट करने के बाद चाहे कितनी भी मुश्किल आ जाए लेकिन इस राशि के लोग पीछे नहीं हटते। अपने पार्टनर के प्रति इस राशि के लोग पूरी तरह समर्पित होते हैं।

PunjabKesari

4. वृश्चिक (23 अक्टूबर - 21 नवंबर)
वृश्चिक राशि के लोग अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ये उन्हें खुश करने के लिए अपना बेस्ट देते हैं और पार्टनर की ख्वाहिशों का ख्याल रखना यह अपना फर्ज समझतें हैं।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad