20 APRSATURDAY2024 2:56:16 PM
Nari

इन 5 राशियों के लड़के होते हैं लड़कियों के Dream Boy

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 24 Jul, 2018 11:09 AM
इन 5 राशियों के लड़के होते हैं लड़कियों के Dream Boy

हर लड़की ऐसा जीवनसाथी चाहती है जो उसे जिंदगी भर प्यार करे और उसके प्रति ईमानदार भी हो। मगर यह इच्छा भी किसी-किसी की पूरी होती है। कुछ लड़कियों को तो उनका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाता है तो वहीं कुछ की यह इच्छा अधूरी रह जाती है। मगर आज हम आपको ऐसी राशि के लड़को के बारे में बताने जा रहें है, जोकि परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनते है। तो अगर आप भी अपने सपनों का लड़का ढूढ़ रही है तो इन राशि के लड़के आपके लिए बेस्ट पति साबित होंगे।
 

इन राशियों के लड़के होते है बेस्ट हस्बैंड

PunjabKesari
1. मकर राशि 
मकर राशि वाले लड़के अपने पार्टनर को काफी खुश और संतुष्‍ट रखते है। इतना ही नहीं इस राशि के लड़के पत्नी के प्रति बहुत ही वफादार और ईमानदार होते है। इनका स्वभाव हर समय एक जैसा रहता है, कभी कोई बदलाव की गुंजाइश नहीं है।
 

2.सिंह राशि
सिंह राशि के लड़के में भी अच्छा पति बनने के पूरे गुण होते है। आपको बता दें कि इस राशि के लड़कों की शादी ज्यादातर खूबसूरत लड़कियों के साथ ही होती है। इसलिए यह अपनी पत्नी की छोटी-छोटी खुशी का ध्यान रखते है और उन्हें कभी शिकायत का मौका नहीं देते।
 

3. कन्या राशि 
इस राशि के लड़के के साथ शादी करने वाली लड़की काफी भाग्यशाली मानी जाती है।इस राशि का पति अपनी पत्नी के हर दुख-सुख में साथ खड़ा रहता है और उसे पूरा सहयोग देता है।
 

4. तुला राशि
तुला राशि के लड़के प्यार जताने में माहिर होते हैं। साथ ही वह पार्टनर की फीलिंग्स की  भी कदर करते हैं। इन्हें अपनों का ख्याल रखना और सम्मान देना बखूबी आता है। इन्हीं गुणों के कारण इस राशि के लड़के परफेक्ट हसबैंड साबित होते हैं।
 

5. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लड़कों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होता है। इसलिए इन्हें अच्छी तरह पता है कि अपने पार्टनर का ख्याल कैसे रखना है। वृश्चिक राशि के लड़के केयरिंग, ईमानदार होने के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी होते हैं। यही वजह है कि ये बेस्ट हसबैंड बनते हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News