25 APRTHURSDAY2024 9:42:26 AM
Nari

प्यार में जुनूनी होते है इन अक्षरों के नाम वाले लोग!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Aug, 2018 04:19 PM
प्यार में जुनूनी होते है इन अक्षरों के नाम वाले लोग!

जिस तरह नाम का पहला अक्षर आपके स्वभाव, पसंद और नापसंद के बारे में सब कुछ बता देता है। वहीं इसके अक्षर से आप अपनी प्यार के प्रति जुनूनियत व रवैया भी जान सकते हैं। चलिए आज हम आपको ऐसे नाम के अक्षरों वाले लोगों के बारे में बताते है जो अपने पार्टनर को हद से भी ज्यादा प्यार करते हैं। इन अक्षरों वाले लोग किसी भी हालात में अपने पार्टनर को साथ नहीं छोड़ते और न ही कभी प्यार में धोखा देते। आइए जानते हैं कौन- से है वो लकी लेटर।

 


'B' नाम के पार्टनर
जिन लोगों का नाम B अक्षर से नाम शुरू होता है, वो दिमाग से ज्यादा दिल से काम लेते हैं। यह लोग प्यार में काफी वफादार होते हैं। इतना ही दोस्ती की शुरूआत में शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर और उसके परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। स्वभाव में भावुक और संवेदनशील होने की वजह से लोग हमेशा लिमिट में रहते हैं। 

 

'I' नाम के पार्टनर
जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो सच्चा व दिल से प्यार करते हैं। यह दिखावे में भरोसा नहीं रखते और प्यार की ख्वाहिश पूरी करने दे लिए किसी भी हद तक पहुंच जाते है। यह कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को एकसाथ नहीं देखते। जिसके भी पार्टनर का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होती। 

 

'J' नाम के पार्टनर
ये लोग अपने साथी को संतुष्ट रखने की हर सम्भव कोशिश करते हैं। यह अपने पार्टनर को ढेर सारे गिफ्ट्स देते है व अक्सर रोमांटिक डेट्स पर लेकर जाते है। जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपने प्यार पर बेहद गुरूर करते है। गुरूर तब और भी बढ़ जाता है जब पार्टनर इनके लव प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लेता है। पार्टनर को खुश रखनी ये हर मुमकिन कोशिश करते हैं।  

 

'P' नाम के पार्टनर
'P' अक्षर वाले लोग अपने प्यार पर दिलो-जान से न्योछावर हो जाते है। ये प्यार को कभी हल्के में नहीं लेते। वहीं प्यार के साथ पार्टनर को हमेशा एंटरटेन रखते है। जिदंगी में इनकी परिवार के प्रति पूरी रूची होती हैं। प्यार व परिवार के प्रति यह हमेशा एक्स्ट्रा केयरिंग होते है।  

 

'T' नाम के पार्टनर
जिन लोगों का नाम T अक्षर से शुरू होता है वो कभी किसी को दुखी नहीं देख सकते। अगर एक बार किसी को प्यार कर लेते है तो उसे कभी अकेला नहीं छोड़ते। इनकी खासियत है कि यह बिना बोले ही पार्टनर की फीलिंग्स व बात को समझ जाते है। दरअसल इनकी आंखों में इतनी कशिश होती है कि सामने वाले के दिल में क्या है ये आसानी से समझ जाते है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News