19 APRFRIDAY2024 7:51:48 PM
Nari

मां के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका, कैरी किया लाखों का बैग!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Aug, 2018 04:55 PM
मां के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका, कैरी किया लाखों का बैग!

प्रियंका चोपड़ा और निका जोनस की सगाई खूब सुर्खियों में रही। जहां प्रियंका इन दिनों मुंबई में हैं, वहीं निक जोनास अपने होमटाउन में बिजी हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने पापा अशोक चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई। उन्होंने अपनी मां के साथ डिनर करके पापा के बर्थडे को सेलिब्रेट किया। इस दौरान प्रियंका को स्टनिंग अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari

उन्होंने व्हाइट टी के साथ ब्लू फ्लेयर्ड डैनिम के साथ शियर जैकेट पहनी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। अपने इस फैशन स्टेटमेंट से प्रियंका सभी को अट्रैक्ट करती हैं। इस बार भी उनका ड्रैसअप खूब इंस्पिरेशन वाला था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

प्रियंका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बॉक्स स्लिंग Fendi bag शोल्डर पर कैरी किया। बाकी जो भी हो लेकिन प्रियंका के इस ब्रांडेड बैग की कीमत हर किसी को चौका देगी। अगर आपको भी यह बैग पसंद आ चुका है तो आपको इसके लिए लगभग 2,23,953.95 लाख रुपए खर्च करने होंगे। 

PunjabKesari

रेस्टोरेंट के बाहर प्रियंका के साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस जाह्नवी कपूर भी नजर आईं। एथनीक ड्रैस और स्टेटमेंट ईयरिंग्स में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही थी। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News