31 MARTUESDAY2020 10:54:35 PM
Nari

Wow! पोती ने पहना दादी का वेडिंग गाउन

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Jan, 2020 12:13 PM
Wow! पोती ने पहना दादी का वेडिंग गाउन

हर लड़की अपनी शादी के दिन सुंदर और सबसे अलग लगना चाहती है। इस दिन को खास बनाने के लिए वह लेटेस्ट डिजाइन की नई ड्रेस लेती है। वहीं अमेरिका की एक दुल्हन क्रिस्टीना ने अपनी शादी पर नए जमाने की जगह अपनी दादी की शादी का जोड़ा पहना। खास बात यह थी कि यह जोड़ा 1964 यानि की 64 साल पुराना था लेकिन आज के फैशन के हिसाब से नजर आता है। इस दुल्हन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। 

PunjabKesari

अमेरिका की क्रेस्टीना और एलेक्जेंडर दोनों एक- दूसरे को 13 सालों से जानते थे और उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया । सगाई के बाद क्रिस्टीना जब शादी के लिए ड्रेस चुन रही थी तो वह बहुत कंफ्यूजन में थी। तब उसकी मां, सास और दादी ने अपनी कुछ पुरानी ड्रेसिज के डिजाइन उसे दिखाए ताकि वह उनसे आईडिया ले सकें। इसके बाद क्रिस्टीना को अपनी दादी माइट की ड्रेस पसंद आई। 

PunjabKesari

एक दम फिट थी ड्रेस

सबसे खास बात यह थी कि क्रिस्टीना की दादी माइट ने यह ड्रेस 1956 में पहनी थी और अब वह क्रिस्टीना के पूरी आई। ड्रेस को किसी भी तरह से फिट करवाने की जरुरत नहीं पड़ी। इसके बाद माइट अपनी पोती को अपनी ही वेडिंग ड्रेस में देखकर काफी भावुक हो गई और उसे अपनी शादी के दिन आ गए। क्रिस्टीना के दादा अब इस दुनिया में नहीं है। इतना ही नहीं, इस ड्रेस के साथ क्रिस्टीना ने अपनी दादी के सालों पुराने ईयरिंग्स पहने जो उनकी मम्मी ने उन्हें गिफ्ट दिए थे। 

PunjabKesari

क्रिस्टीना ने यह फोटोज अमेरिकन सोशल साइट पर शेयर की है। वही क्रिस्टीना के पति एलेक्जेंडर ने भी हनीमून के लिए मिशीगन को चुना है जहां उनके दादा-दादी गए थे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News