23 MAYTHURSDAY2019 10:47:02 PM
Nari

स्वरा के बोल्ड सीन पर उनकी मां ने लोगों को दिया यह जवाब

  • Edited By Punjab Kesari,
  • Updated: 07 Jun, 2018 11:40 AM
स्वरा के बोल्ड सीन पर उनकी मां ने लोगों को दिया यह जवाब

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। वहीं, स्वरा भास्कर को फिल्म में उनके एक बोल्ड सीन की वजह ट्रोल किया जा रहा है हालांकि स्वरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। इस फिल्म में स्वरा का करैक्टर स्टीरियोटाइप गर्ल के करैक्टर से मिलता जुलता है। फिल्म के एक सीन में स्वरा वाइब्रेटर इस्तेमाल करती नजर आ रही है। उनके इस किरदार ने लोगों को चौका दिया। जिसे कुछ लोगों ने पसंद किया वहीं बहुत से लोगों ने इसकी आलोचना भी की।

PunjabKesari

स्वरा भास्कर की मां ईरा भास्कर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक इंटरव्यू में ईरा ने स्वरा के बोल्ड सीन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का सब्जेक्ट नहीं है, जिसे कि डायरेक्ट प्रेजेंट किया जा सकें। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर हम इंडियन सिनेमा के इतिहास की बात करें तो हमारा सिनेमा काफी अलग है। पिछले सालों से इंडियन सिनेमा काफी आगे बढ़ चुका है। इरॉटिक सब्जेक्ट पर भी हमारा नजरिया बेहद साफ और मिलाजुला है।

PunjabKesari

महिलाओं के सैक्शुअली एक्टिव किरदारों को ट्रोल किए जाने को लेकर ईरा ने कहा कि यह इसलिए हो रहा है क्योंकि इस तरह की फिल्मों में महिलाओं को सच्चाई के साथ पेश किया गया है जिसे अपनाने में समाज को अभी वक्त लगेगा।
 

Related News

From The Web

ad