16 APRTUESDAY2024 10:13:32 AM
Nari

अकेलापन नही, सिंगल लोगों को इन 5 बातों से होती है सबसे ज्यादा चिढ़

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Apr, 2019 11:46 AM
अकेलापन नही, सिंगल लोगों को इन 5 बातों से होती है सबसे ज्यादा चिढ़

आज के समय में कमिटेड होना जैसे एक ट्रेंड बन गया है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो ना सिर्फ अकेले खुश रहते हैं बल्कि अपनी लाइफ को एंजॉय भी करते हैं। मगर आपसे जुड़े हुए लोग बार-बार ये एहसास दिलाते रहते हैं कि आप सिंगल हैं। इसी के चलते सिंगल रहने वाले लोगों को बहुत-सी बातों से चिढ़ हो जाती है। आज हम आपको यही बताएंगे कि सिंगल रहने वाले लोग किन बातों को लेकर परेशान रहते हैं।

 

दूसरों का आपकी जिंदगी में दखल देना

जब दोस्त, रिश्तेदार या पड़ोसी आपकी निजी जिंदगी को लेकर बात करते हैं तो आप परेशान हो जाते हैं। इतना ही नहीं, कई आपको ऐसे लोग भी मिल जाते हैं, जो आपको बेफिजूल डेटिंग सलाह देते रहते हैं। ऐसे में सिंगल रहने वाले व्यक्ति को ऐसे लोगों से चिढ़ हो जाती है।

PunjabKesari

डेटिंग से जुड़ी बेफिजूल सलाह

आपके सिंगल रहने का सबसे ज्यादा दुख तो दोस्तों और रिश्तेदारों को होता है, जिसके चलते वो किसी और के साथ आपकी जोड़ी बनाने की कोशिश करते रहते हैं। मगर बार-बार लाइफ में दखलअदाजी आपके चिड़चिड़ेपन का कारण बन जाता है और आप ऐसे लोगों से चिढ़ने लगते हैं।

आपको समझते हैं दया का पात्र

आपको खुद से कोई शिकायत नहीं है लेकिन लोगों को आप पर तरस आता है। आप जिस स्थिति में हैं, उसमें आप खुश हैं। आपको सिंगल रहकर जिंदगी बिताने में कोई दिक्कत नहीं है। मगर उन लोगों को आपके इस हाल पर दुख होता है और इसे आपकी बदकिस्मती समझते हैं।

PunjabKesari

अजीब बर्ताव करते हैं दोस्त

अगर आपका कोई दोस्त रिलेशनशिप में है तो वो अजीब बर्ताव करेगा। वो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप उनके जोन से बाहर हैं और आप वो काम नहीं कर सकते हैं जो कपल्स कर सकते हैं।

रोमांटिक इंटरेस्ट

अगर आप किसी से बात भी कर लें तो दोस्तो को लगता है कि आप पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। असल में सच्चाई ये नहीं है। आप बस सामान्य तरीके से लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। मगर बार-बार दोस्तों की ऐसी हरकतों से आपको चिढ़ होने लगती है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News