25 APRTHURSDAY2024 5:42:42 AM
Nari

Valentine Day 2019: पार्टनर को गिफ्ट करें यह लेटेस्ट स्नीकर्स, हो जाएगा खुश

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Feb, 2019 10:43 AM
Valentine Day 2019: पार्टनर को गिफ्ट करें यह लेटेस्ट स्नीकर्स, हो जाएगा खुश

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत से ही कपल्स में गिफ्ट्स लेने देने का सिलासिला भी जारी है। इस खास मौके पर पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए आपके पास काफी विकल्प रहते हैं लेकिन गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ यूनिक व ट्रेंडी गिफ्ट देना बहुत जरूरी है। अगर आप बहुत सोचने के बाद भी नहीं समझ पा रहे कि पार्टनर को क्या पसंद आएगा। तो परेशान न हो क्योंकि फैशन लेबल जोड़ी Dolce & Gabbana कपल्स के लिए काफी अच्छा गिफ्ट आइडिया लेकर आया हैं। 

 

इस फेमस स्नीकर्स लेबल ने वेलेंटाइन डे पर कपल्स के लिए ऐसे स्नीकर्स डिजाइन्स किए है जिसपर आप अपने पार्टनर का नाम या उनके लिए स्पेशल मेसेज लिखवा सकते हैं और उन्हें स्पेशल फिल करवा सकते हैं। इसलिए आप भी जल्द इन्हें ऑडर करके अपने पार्टनर या करीबी का नाम इस पर लिखवाए और उन्हें  14 फरवरी यानी वेलेंटाइन पर गिफ्ट करें।

 

इन स्नीकर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप DG (Dolce & Gabbana) की इंस्टाग्राम फीड या उनकी प्रोफेशनल वेबसाइट पर स्टे कर सकते है। इनके वेलेंटाइन डे स्पेशल स्नीकर्स कलेक्शन में तीन तरह के डिजाइन उपलब्ध हैं जिनमें से आप अपनी पसंद के स्नीकर्स चूज कर सकते हैं। डी एंड जी के कारीगरों द्वारा अपनी पसंद का डिजाइन डलवाकर दिल के अंदर अपने लवर का नाम फ्लॉन्ट कर सकते हैं। यह वेलेंटाइन डे पर लवर को गिफ्ट करने का सबसे यूनिक व स्पेशल आइडिया है। आप इन स्नीकर्स के जरिए अपने लवर को पता सकते है कि जिसे आप प्यार करते है उनका कंफर्ट या हर चीज आपके लिए मायने रखती है। आप सिर्फ लवर को ही नहीं बल्कि अपने खुद के लिए भी वेलेंटाइन डे के लिए यह स्नीकर्स खरीद सकते हैं। आखिकार पहले सेल्फ लव है। 

 

गौरतलब में कि ये चुनिंदा स्नीकर्स डिजाइन सिर्फ उन्होंने अपनी प्रमोशन के लिए सोशल अकाउंट पर शेयर किए है। आप  वी-डे स्नीकर्स कलेक्शन पर अलग डिजाइन पेैचेज (patches),सिंम्बल( symbols), राइटिंग (writings) अन्य आदि अपनी या लवर की पसंद से एड करवा सकते हैं। इसके अलावा, Milano and a Marcello में एक  Marcello या वेलवेट वर्क भी किया जा सकता है। यह फैशन लवर्स की वेलेंटाइन पार्टी के लिए बेस्ट है!

 

 

Related News